बरेली: उद्यमी से बेटे की जान बख्शने को मांगी पांच लाख की रंगदारी जांच में जुटी थाना पुलिस

उद्यमी से बेटे की जान बख्शने को मांगी पांच लाख की रंगदारी जांच में जुटी थाना पुलिस

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : सीबीगंज परसाखेड़ा औद्योगिक आस्थान की कृष्णा पैकेजिंग फैक्ट्री के मालिक विमल रेवाड़ी से उनके बेटे की जान बख्शने के लिए फोन कर पांच लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई है।
जानकारी के अनुसार फोन करने वाले ने खुद को शूटर बताते हुए उद्यमी से कहा कि उसके बेटे की 10 लाख में सुपारी मिली है ।यदि पांच लाख रुपये दे दोगे तो वह एडवांस रकम लौटा देगा।धमकी मिलने से उद्यमी और परिवार के लोग बेहद डरे हैं। जानकारी के अनुसार सीबीगंज थाना पुलिस ने शिकायत के बाद रिपोर्ट दर्ज कर ली है। और उसकी तलाश में जुट गई है। आवास विकास कॉलोनी निवासी विमल रेवाड़ी ने बताया कि 9 मई की दोपहर 2:46 बजे उनके मोबाइल नंबर पर अज्ञात नंबर से एक कॉल आई। फोन करने वाले ने खुद को शूटर बताते हुए कहा कि तुम्हारे बेटे को जान से मारने के लिए 10 लाख रुपये की सुपारी दी गई है।
इसके लिए वह दो दिन से उनकी फैक्ट्री की रेकी कर रहा है। कहा कि यदि पांच लाख रुपये दे दोगे तो वह जान बख्श देगा। वहीं थाना प्रभारी निरीक्षक सीबीगंज अशोक कुमार काम्बोज ने बताया कि उद्यमी की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई थी। और पांच लाख रुपए की फिरौती मांगने वाले को पकड़ लिया गया है। पूछताछ में उसने अपना नाम सुभाष पुत्र रामेश्वर रस्तोगी निवासी ग्राम परधोली बताया है। और कहा की तीन साल पहले उद्यमी की फैक्ट्री में नौकरी कर चुका हूं । पिता के इलाज कराने के लिए पांच लाख रुपए की फिरौती मांगी है।जिसके बाद थाना पुलिस ने कानूनी कार्रवाई करते हुए न्यायालय में पेश किया ।जहां से आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बरेली: अशोका फोम के नीरज गोयल और मैनेजर समेत अन्य पर एफ आई आर हुई दर्ज

Thu May 11 , 2023
अशोका फोम के नीरज गोयल और मैनेजर समेत अन्य पर एफ आई आर हुई दर्ज दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : अशोका फोम फैक्ट्री मालिक नीरज गोयल और मैनेजर समेत अन्य के खिलाफ फरीदपुर थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।, बीती रात फैक्ट्री में हुए अग्निकांड में चार कर्मचारियों […]

You May Like

Breaking News

advertisement