उत्तराखंड: धामी सरकार द्वारा की जा रही अतिक्रमण कार्यवाई पर सियासत तेज हो गई,

स्लग-सरकार पर किया हमला।

रिपोर्टर, जफर अंसारी

स्थान, सितारगंज/लालकुआं

एंकर, उत्तराखंड में धामी सरकार द्वारा कि जा रही अतिक्रमण पर कार्रवाई को लेकर सियासत तेज हो गई है कांग्रेस इसे सरकार की तानाशाही बता रही है तो वही अतिक्रमण के मामले में धामी सरकार सख्त कार्रवाई की बात कर रही है इधर सूबे में धामी सरकार द्वारा अतिक्रमण पर की जा कार्रवाई को लेकर सितारगंज नगर पालिका के अध्यक्ष हरीश दुबे ने धामी सरकार को घेरा है उन्होंने प्रदेश सरकार पर तानाशाही का आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार गरीबों को उजाड़ने का काम कर रही है जो निंदनीय है।


बताते चलें कि अपने आवास पर आयोजित प्रेसवार्ता में सितारगंज नगरपालिका के अध्यक्ष हरीश दुबे ने प्रदेश कि धामी सरकार को घेरते हुए कहा कि सरकार 40 से 50 से बर्षो से निवास कर रहे गरीब,मजदूर परिवार के लोगों को अतिक्रमण के नाम पर उजाड़ने का काम कर रही है जो कि न्याय संगत है।
उन्होंने कहा कि गरीब परिवारों ने मेहनत मजदूरी कर अपना पेट काटकर बच्चों के रहने के लिए छत का इंतजाम किया लेकिन आज सरकार द्वारा उन्हीं लोगों को उजाड़ने का काम किया जा रहा है जो निंदनीय है उन्होंने कहा कि जिनके वोट लेकर प्रदेश सरकार सत्ता पर काबिज हुई और आज उन्हीं लोगों को घर से बेघर किया जा रहा है उन्होंने कहा कि एक ओर भाजपा सरकार राम मंदिर के नाम पर वोट मांग रही है तो वहीं प्रदेश में रा्म और शिव के मंदिरों को तोड़ा जा रहा है जो अपने आप में सोचनीय विषय है।
उन्होंने कहा कि सरकार समय रहते नहीं चेती तो आने वाला समय सरकार के लिए बुरा साबित होगा उन्होंने कहा 2024 में सरकार सत्ता से बाहर निकल जाएगी।

बाईट, हरीश दूबे नगरपालिका अध्यक्ष सितारगंज।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: प्रशासन द्वारा शुरू की गई अतिक्रमण हटाने की कार्यवाई, विरोध करने पर 20 कांग्रेस कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया गया,

Sat May 27 , 2023
सागर मलिक किच्छा: चेतावनी का समय पूरा होने के बाद प्रशासन ने शनिवार सुबह चिन्हित 205 अतिक्रमण को तोड़ने की कार्रवाई शुरू कर दी। इस दौरान भारी संख्या में फोर्स तैनात किया गया था। प्रशासन के कार्रवाई शुरू करने पर विरोध करने वाले कांग्रेस कार्यकर्ताओं को तहसीलदार जीसी त्रिपाठी व […]

You May Like

Breaking News

advertisement