युवती से रेप के बाद बनाया अश्लील वीडियो,अब युवती को कर रहा है ब्लैकमेल,

मंदसौर से जिला ब्यूरो चीफ मंगल देव राठौर की खास रिपोर्ट

अपराधकपड़े उतार कर बनाया वीडियो, मांगे 10 लाख डिलीट करने के , आरोपी सहित पूरे परिवार पर रिपोर्ट दर्ज |

रविवार को युवती से रेप करने के बाद वीडियो बनाने का मामला सामने आया है। युवक वीडियो के जरिए उसे ब्लैकमेल कर 6 साल से शोषण कर रहा था। पीड़िता की थाने पर सुनवाई न होने पर उसने SSP से गुहार लगाई। जिनके आदेश पर आरोपी सहित पूरे परिवार पर रिपोर्ट दर्ज की गई है। आरोपी अलग-अलग होटलों में ले जाता था। जब आरोपी के परिजनों से शिकायत की तो उसे जातिसूचक गालियां देकर जान से मारने की धमकी दी गई।

मदन मोहन थाना गेट निवासी युवती ने आरोप लगाया है कि शाहगंज के कोलाई निवासी शाकिर पुत्र अबरार ने 6 साल पहले उसके घर में घुसकर रेप किया। इसके बाद निर्वस्त्र कर वीडियो बना लिया। पीड़िता ने परिजनों को घटना की जानकारी दी तो युवक की दबंगई और लोक लाज के डर से उसे चुप करा दिया। इसके 6 माह बाद शाकिर ने उसे वीडियो वायरल करने की धमकी दी और उसका अलग-अलग होटलों में ले जाकर शोषण करना शुरू कर दिया। जब पीड़िता ने इसकी शिकायत उसके परिजनों से की तो उसके पिता अबरार, मां शुएब और भाई ने गाली देकर भगा |
करी डिमांड दस लाख की आरोप पीड़िता का है की शाकिर ने वीडियो डिलीट करने के बदले दस लाख की डिमांड की। पूरी न होने पर उसके घर आकर पुश्तैनी गहने ले गया। जब उसने गहने मांगे तो उसने कुछ पैसे उसके खाते में भेजे और फिर दस लाख की डिमांड करने लगा। पीड़िता ने जब इतने पैसे न होने की बात कही तो उसने अन्य लोगों के साथ शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाना शुरू कर दिया। आरोपी की हरकतों से तंग आकर पुलिस से शिकायत की है।

आरोपी तलाश दबिश जारी-सीओ –
मामले की जांच सीओ कोतवाली अर्चना सिंह को सौंपी गई है। उन्होंने बताया कि युवती की शिकायत पर शाहगंज के कोलाई निवासी शाकिर उसके भाई शाहिद, पिता अबरार और मां शुएब के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 384, 452, 504, 506 और एससी एसटी एक्ट के तहत मुकदमा किया गया है। पीड़िता का मेडिकल कराया गया है और उसके कोर्ट में बयान कराए जाएंगे। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अरविंद केजरीवाल के उतराखंड दौरे को लेकर तैयारियां,

Sun Jan 2 , 2022
स्लग – आप मुखिया, अरविंद केजरीवाल के देहरादून दौरे को लेकर हल्द्वानी से तैयारियांरिपोर्ट – जफर अंसारीस्थान – हल्द्वानी – देहरादून में आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के कल होने वाली रैली को लेकर जहां हल्द्वानी से भी आम आदमी पार्टी कार्यकर्ता भारी संख्या […]

You May Like

advertisement