सरकार के खिलाफ आरक्षण संबंधी रोष रैली स्थानीय शहीद उधम सिंह चौक पर जनरल कैटेगरी के लोगों और संस्थाओं ने निकाली

फिरोजपुर 23 जुलाई [कैलाश शर्मा जिला विशेष संवाददाता]:=

आरक्षण संघर्ष समन्वय समिति पंजाब के पंजाब प्रधान पंडित अश्वनी कुमार शर्मा की अगुवाई में उधम सिंह चौक पर रोष रैली की गई जिसमें श्री ब्राह्मण सभा फिरोजपुर के प्रधान अमित शर्मा खत्री सभा और ऑरोङवंश सभा की ओर से परमिंदर कुमार, सचिन नारंग और भगवान परशुराम वेलफेयर सोसायटी के प्रधान पंडित हरिराम खिंदरी ने हिस्सा लिया। ब्राह्मण सभा के हाई पावर कमेटी के नवनीत गोरा जिन्होंने अपने अपने विचार व्यक्त किए जिसमें जनरल समाज के लिए 74 वर्षों के आरक्षण संबंधी मांग को पूरा करवाने के लिए मांग की जैसा कि जनरल समाज के लिए स्वर्ण आयोग बनाया जाए और सविधान के अधीन जनरल कैटिगरी को सरकार की ओर से समय-समय पर दिए लाभ से वंचित ना रखा जाए। जिससे सभी जातियों को सभी सुविधाओं का लाभ दिया जाए।

इस रोष रैली में अपने साथियों समेत जिला प्रधान राजकुमार शर्मा प्रेस सचिव अशोक भारद्वाज शामिल हुए और सरकार से जनरल समाज के पक्ष में अपनी मांगे रखी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

देवी दर्शन बस सेवा सोसाईटी की चौथी मासिक बस यात्रा माता चिंत्तपुर्णी दरबार के लिए हुई रवाना

Sat Jul 23 , 2022
फिरोजपुर 23 जुलाई [कैलाश शर्मा जिला विशेष संवाददाता]:= देवी दर्शन बस सेवा सोसायटी की चौथी मासिक बस यात्रा माता चिंतपूर्णी दरबार के लिए महामाई के जयकारों के साथ रवाना की गई। सोसायटी के सेवादार सुरेंदर चोपड़ा और मंगत राम सचदेवा ने बताया कि यह बस यात्रा सभी भक्तजनों दानी सज्जनों […]

You May Like

advertisement