रिटायर्ड अग्रवाल फ्रेंड्स क्लब की हुई बैठक

रिटायर्ड अग्रवाल फ्रेंड्स क्लब की हुई बैठक।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

श्री वैश्य अग्रवाल पंचायत से सदस्यता शुल्क घटाने एवं नए सदस्यों को बनाने की मांग की गई।

कुरुक्षेत्र, 16 मई : रिटायर्ड अग्रवाल फ्रेंड्स क्लब कुरुक्षेत्र के पदाधिकारियों एवं कार्यकारिणी के सदस्यों की एक बैठक बी.बी. जिंदल की अध्यक्षता में अग्रवाल धर्मशाला निकट रेलवे स्टेशन में हुई।
सर्वसम्मति से बैठक में संगठन ने यह निर्णय लिया कि श्री वैश्य अग्रवाल पंचायत कुरुक्षेत्र से अनुरोध किया जाए कि समाज के अधिक से अधिक लोगों को जोड़ने के लिए सदस्यता शुल्क जो इस समय 31 सौ रुपए त्रि वार्षिक है इसे घटाया जाए। साथ ही नए सदस्यों को बनाने की प्रक्रिया शुरू की जाए ताकि अधिक से अधिक अग्र बंधुओं को संस्था से जोड़ा जाए।
रिटायर्ड अग्रवाल फ्रेंड्स क्लब ने बुजुर्गों के जीवन में खुशियां भरने तथा आपसी भाईचारा बढ़ाने के लिए सामूहिक कार्यक्रम भी आयोजित किए जाते हैं। इसी कड़ी में बैठक के दौरान ही सदस्यों रतन लाल गुप्ता, वेद प्रकाश बंसल, बी.बी. जिंदल, एस.के. अग्रवाल एस.डी.ओ. एवं रमेश बंसल का जन्मदिन तथा वैवाहिक वर्षगांठ बड़ी धूमधाम से मनाई गई। बी.बी. जिंदल ने बताया कि बुजुर्ग मित्रों के बीच सभी सदस्यों ने बैठक के उपरांत कार्यक्रम का आनंद लिया।
रिटायर्ड अग्रवाल फ्रेंड्स क्लब की बैठक के अवसर पर सदस्य एवं पदाधिकारी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सेवा की प्रतिमूर्ति थीं ब्रह्मलीन माता आनंद सरस्वती : सांसद साक्षी महाराज

Tue May 16 , 2023
सेवा की प्रतिमूर्ति थीं ब्रह्मलीन माता आनंद सरस्वती : सांसद साक्षी महाराज। सेंट्रल डेस्क संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877वृन्दावन संवाददाता – महेश्वर गुरागाई। वृन्दावन : हरिवंश नगर स्थित नवनिर्मित आनंद भवन आश्रम में ब्रह्मलीन माता आनंद सरस्वती महाराज के अष्ट-दिवसीय प्रथम पुण्यतिथि महोत्सव के समापन के अवसर […]

You May Like

Breaking News

advertisement