रुड़की/भगवानपुर: मामला चोरी, पीड़ित परिवार ने जल्द खुलासे की मांग की,

अरशद हुसैन की रिपोर्ट

लोकेशन- रूड़की
संवाद्दाता- अरशद हुसैन (8077032828)

स्लग- सालियर साल्हापुर में चोरी,पीड़ित परिवार ने जल्द खुलासे की करी मांग

एंकर- रुड़की के सालियर साल्हापुर ग्राम मे सोमवार की देर रात छत के रास्ते घुसे अज्ञात चोरों ने लाखों की चोरी की घटना को अंजाम दिया था जिसकी जानकारी परिवार को सुबह उठने के बाद मिली थी वही पीड़ित परिवार का कहना है कि चोरी की सूचना गंग नहर पुलिस को दी गई लेकिन तहरीर देने के बावजूद पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की है।

,पीड़ित मकान स्वामी सुलेमान ने बताया कि वह अपने परिवार के साथ एक कमरे में सो रहे थे। सोमवार की देर रात चोर छत के रास्ते उनके घर में घुसे और कमरे के ताले तोड़कर 48 हजार रुपये नगद व लाखों रुपए के जेवरात पर हाथ साफ कर दिया। जिसकी सूचना सुबह पुलिस को दी गई लेकिन 2 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस के द्वारा अभी तक उनकी तहरीर पर कोई कार्रवाई नहीं की गई है। उन्होंने जल्द से जल्द घटना के खुलासे की मांग की है। वही पड़ोस में रहने वाले हसीन नाम के व्यक्ति ने बताया कि इससे पहले भी क्षेत्र में चोरी की घटनाएं हो चुकी हैं जिसमें कुछ नशा करने वाले लोगों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया था। उन्होंने कहा कि रात के समय गांव में पुलिस गश्त भी नहीं करती जिसके चलते चोरों के हौसले बुलंद है। उन्होंने चोरी की घटना का जल्द खुलासा करने की मांग करते हुए रात के समय क्षेत्र में पुलिस की गश्त करने की भी मांग की है।

बाईट- सुलेमान (पीड़ित मकान स्वामी)
बाईट- हसीन (स्थानीय निवासी)
बाईट- पीड़ित महिला

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अकबरपुर बिलरियागंज स्थित कौशल प्रशिक्षण केंद्र पर निशुल्क वर्दी वितरण समारोह का हुआ आयोजन

Thu Jun 29 , 2023
अकबरपुर बिलरियागंज स्थित कौशल प्रशिक्षण केंद्र पर निशुल्क वर्दी वितरण समारोह का हुआ आयोजन । उत्तर प्रदेश कौशल विकास मिशन योजना के अंतर्गत आजमगढ़ जनपद के अकबरपुर बिलरियागंज स्थित कौशल प्रशिक्षण केंद्र पर क्षेत्र के वरिष्ठ समाजसेवी संचालक धीरज सिंह के सौजन्य से वर्दी वितरण समारोह का आयोजन किया गया […]

You May Like

advertisement