रुड़की अपडेट: एक युवक के साथ सऊदी में धोखाधडी का मामला सामने आया है,

रुड़की

स्टोरी — खेलपुर के युवक के साथ सऊदी में धोखाधड़ी, दोस्त ने की दगा

एंकर : सऊदी अरब में काम करने के दौरान एक दोस्त ने दूसरे को चुना लगा दिया और इंडिया वापस लौट आया, अब सऊदी में काम करने वाले व्यक्ति पर 15 हजार रियाल जो इंडिया करेंसी के हिसाब से करीब साढ़े तीन लाख होते है, कर्ज हो गया, इस बात का पीड़ित को पता तब लगा जब ठगी करने वाला दोस्त बिना बताए इंडिया वापस लौट आया। पीड़ित ने इस मामले से अपने परिजनों को अवगत कराया जिसके बाद पीड़ित का परिवार पुलिस थाने पहुँचा और पूरे मामले से पुलिस को अवगत कराते हुए शिकायत की, वही पीड़ित युवक ने इस मामले से इंडियन एम्बेसी को भी अवगत कराया है।

मामला भगवानपुर क्षेत्र के खेलपुर गाँव का है। दरअसल गाँव का एक युवक मौ. कलीम सऊदी अरब में काम करता है, कलीम के पिता ने बताया गाँव का जानपहचान वाला एक युवक मोबिन उनके बेटे के पास सऊदी अरब काम करने के लिए गया था, जहा दोनो एक साथ काम करते थे। अब उनके बेटे कलीम ने उन्हें फोन पर बताया कि मोबिन उसके अहकामा पर कुछ सामान किराए पर लाया था जिसे बेचकर वह इंडिया वापस लौट गया, जिस दुकान से मोबिन से सामान खरीदा था अब वह कलीम पर दबाव बना रहा है। जो समान किराए पर लिया गया था उसकी कीमत सऊदी के हिसाब से 15 हजार रियाल है जो इंडियन करेंसी के हिसाब स्व करीब साढ़े तीन लाख रुपये बैठती है। पीड़ित कलीम के पिता ने बताया जब इस बात के लिए मोबिन से संपर्क किया गया तो उसने उल्टा उन्ही को धमकी देने शुरू कर दिया। अब उनका बेटा सऊदी में साढ़े तीन लाख का कर्जदार हो गया है। इस मामले की पीड़ित पिरान ने भगवानपुर थाने में शिकायत भी की है। वही सऊदी से पीड़ित कलीम ने इंडियन एम्बेसी को भी इस मामले से अवगत कराया है।

बाइट , हुमा परवीन (पीढ़ित की पत्नि )

बाइट , कलीम ( पीढित के पिता )

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आज़मगढ़: चोरी की घटना को अंजाम देने वाला अभियुक्त अवैध तमंचा व कारतूस के साथ गिरफ्तार

Sun Apr 30 , 2023
थाना –मुबारकपुरचोरी की घटना को अंजाम देने वाला अभियुक्त अवैध तमंचा व कारतूस के साथ गिरफ्तारपूर्व की घटना–दिनांक 26.04.2023 को वादी मो0 हसन पुत्र स्व0 अली असगर निवासी पुरानी बस्ती बखरी थाना मुबारकपुर जनपद आजमगढ़ द्वारा थाने पर आकर लिखित तहरीर दिया गया कि वादी मुकदमा की मोटर साइकिल सुपर […]

You May Like

Breaking News

advertisement