उत्तराखंड में तबादलो का दौर जारी, अब इस विभाग में हुए बंपर तबादले, 400 से ज्यादा पदों पर भर्ती की जाएगी,

वी वी न्यूज

उत्तराखंड में इन दिनों तबादलों का दौर जारी है। एक बार फिर शासन ने बड़ा फेरबदल किया है। ये फेरबदल पशुपालन विभाग में किया गया है। जिसकी सूची जारी की गई है। इतना ही नहीं विभाग में भर्ती को लेकर भी अपडेट आ रहा है । बताया जा रहा है कि विभाग में जल्द ही आउटसोर्स के माध्यम से 400 चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों को तैनात किया जाएगा। इसके लिए आउटसोर्स एजेंसी के चयन के लिए टेंडर प्रक्रिया शुरू कर दी गई है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा ने पशुपालन अधिकारियो की तैनाती में फेरबदल किया है। बताया जा रहा है कि वर्षो से एक स्थान पर तैनात कई अधिकारियों के तबादले किए गए है। साथ ही कामकाज के आधार पर भी अधिकारियों को तैनाती दी गई है। जिसकी सूची भी जारी की गई है। वहीं पशु चिकित्सालयों में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी न होने से पशु चिकित्सकों को दिक्कतों को देखते हुए इन पदों पर भर्ती का फैसला लिया गया है ।

बताया जा रहा है कि विभाग में 400 चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों को तैनात करने की कवायद जारी है। जिसक लिए टेंडर निकाले जा गए है। आउटसोर्स एजेंसी का चयन करने के बाद जल्द ही चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों की तैनाती होगी। वहीं इसके अलावा विभाग ने 94 डॉक्टरों की भर्ती का प्रस्ताव लोक सेवा आयोग को भेजा है। दिसंबर माह तक 71 पशु चिकित्सकों को संविदा पर नियुक्त किया जाएगा। इनकी तैनाती पर्वतीय क्षेत्रों में होगी।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

ग्वालियर: फरियादी की शिकायत पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज

Sat Nov 25 , 2023
ग्वालियर मध्य प्रदेश से जिला ब्यूरो विनय त्रिवेदीमुरार थाना अंतर्गत एक व्यवसाई पर उसके मजदूरों ने किया जानलेवा हमला ग्वालियर में तीन हमलावरों ने एक कारोबारी और उसके मजदूरों पर जलजानलेवा हमला किया है। कारोबारी अपनी जमीन के पास रास्ता बनवा रहा था। इसी समय वहां कुछ नकाबपोश बदमाश कट्‌टे, […]

You May Like

Breaking News

advertisement