निर्मम हत्या: बाग में सो रहे चौकीदार की पत्थर,लाठी,डंडों से पीट कर निर्मम हत्या!

देहरादून: कनखल निर्मल में बाग में सो रहे एक चौकीदार की पत्थर और लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। सुबह चौकीदार का खून से लथपथ शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने हर एंगल से हत्या की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक, बजरी वाला बैरागी कैंप निवासी राम तीरथ 55 वर्ष निर्मल बाग का चौकीदार था। वह माली का काम भी देखता था। रोजाना की तरह रात में वह बाग में सोया हुआ था। उसी दौरान किसी ने पत्थर और लाठी-डंडों से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी।

सुबह बुजुर्ग का खून से लथपथ शव बरामद हुआ तो सनसनी फैल गई। सूचना पर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर जानकारी जुटाई। बुजुर्ग की हत्या क्यों और किसने की है, इसकी जांच की जा रही है। हत्या के पीछे कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। इंस्पेक्टर कनखल मुकेश चौहान ने बताया कि हर एंगल से मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अतरौलिया आज़मगढ़: अतरौलिया के ग्राम भोराजपुर कला में कीचड़ युक्त सड़क पर चलना मुश्किल

Sun May 15 , 2022
अतरौलिया के ग्राम भोराजपुर कला में कीचड़ युक्त सड़क पर चलना मुश्किल विवेक जायसवाल की रिपोर्टअतरौलिया आजमगढ़ विकास खण्ड अतरौलिया के ग्राम भौराजपुर कला में ग्रामीण दूषित पानी से परेशान, बजबजाती गन्दे नाली के पानी के कारण रास्तों से गुजरना दूभर। ग्रामीणों का कहना है कि गांव में सफाई कर्मी […]

You May Like

advertisement