एसबीसी गाला बिजनेस एक्सपो बिज़नेस और स्टार्ट अप को बढ़ावा देने वाला महान अवसर : डा कृति

सेंट्रल डेस्क – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

महाराष्ट्र मुंबई :- साई बिजनेस क्लब ने कोरोना काल में महिला उद्यमियों को उचित मार्गदर्शन प्रदान करने और प्रोत्साहित करने के लिए भारत में सबसे बड़े वाणिज्यिक और औद्योगिक एक्सपो में से एक का आयोजन किया है। इस आयोजन से उद्यमियों की बैठक के साथ-साथ सामाजिक और व्यावसायिक विस्तार के कई अवसरों का लाभ मिलेगा। एक्सपो 20 अप्रैल को मुंबई के होटल सहारा स्टार में आयोजित किया जाएगा।
इस समय एक विशेष पुरस्कार समारोह का भी आयोजन किया गया है। पुरस्कार समारोह भाजपा के उद्योग महामंत्री जयेश जोशी के साथ अभिनेताओं, निर्देशकों और गणमान्य व्यक्तियों के हाथों आयोजित किया जाएगा। महामहिम महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी को इस कार्यक्रम में आमंत्रित किया गया है और वे इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि होंगे।
आयोजक डाॅ. कृति वज़ीर ने कहा कि आगामी एक्सपो भारत में सबसे बड़े एक्सपो में से एक होगा और उद्यमियों के मानसिक, सामाजिक और व्यावसायिक पहलुओं पर ध्यान केंद्रित करेगा। यह कार्यक्रम केवल व्यावसायिक दृष्टिकोण से नहीं, बल्कि युवा पीढ़ी में स्वरोजगार को प्रेरित करने के लिए महत्वपूर्ण है। सामाजिक और व्यापार को बढ़ावा देने में साई बिजनेस क्लब हमेशा सबसे आगे रहा है। क्लब का लक्ष्य राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपने संपर्कों का विस्तार करके व्यवसाय को बढ़ाना है। इस तरह के कार्यक्रमों ने हमेशा उद्यमियों को प्रोत्साहित किया है। कोरोना काल में उद्यमियों और व्यापारियों को निराशा हुई है, लेकिन अब इस कार्यक्रम ने उनके लिए नए अवसर और आकांक्षाएं पैदा की हैं।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

एचसीएस अधिकारी चंद्रकांत कटारिया ने संभाला नगराधीश का पदभार

Thu Jan 6 , 2022
हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 कुरुक्षेत्र 6 जनवरी :- वर्ष 2020 बैच के एचसीएस अधिकारी चंद्रकांत कटारिया ने हरियाणा पर्यटन विकास निगम लिमिटेड के एएमडी पद चंड़ीगढ़ से तबादला उपरांत कुरुक्षेत्र नगराधीश का पदभार संभाल लिया है। उन्होंने पदभार संभालने के बाद कहा कि लोगों की […]

You May Like

advertisement