अयोध्या:छात्र एवं छात्राओं को विद्यालय प्रबंध समिति ने वितरित किया टेबलेट

अयोध्या:———–
छात्र एवं छात्राओं को विद्यालय प्रबंध समिति ने वितरित किया टेबलेट
मनोज तिवारी ब्यूरो रिपोर्ट अयोध्या
शासन की मंशा के अनुसार बुधवार को जब स्कूली छात्रों को नई शिक्षा नीति के तहत शिक्षा ग्रहण करने के निमित्त टेबलेट वितरित किया गया तो बरबस ही छात्र और छात्राओं के चेहरे पर मुस्कान दिखाई पड़ी।
मुख्य अतिथि रोहित सिंह द्वारा बीकापुर में स्थित महाराणा प्रताप स्नातकोत्तर महाविद्यालय रामदासपुर मझौली के प्रांगण में टेबलेट वितरण कार्यक्रम के दौरान उपस्थित छात्र-छात्राएं प्रफुल्लित मुद्रा अपनी बारी आने का इंतजार करते रहे। लंबे इंतजार के बाद प्रबंध तंत्र के प्रयासों के चलते आखिरकार छात्राओं की अनुकंपा पूरी हुई। सरकार द्वारा टेबलेट की सौगात पाकर ना केवल छात्र खुशी से झूम उठे बल्कि कालेज के प्रबंधक ने भी शासन की इस सौगात को छात्रों के लिए रामबाण करार दिया महाविद्यालय के प्रबंधक महेश सिंह ने नई शिक्षा नीति के तहत इस तरह के संसाधन मुहैया करवाने के लिए शासन को धन्यवाद ज्ञापित करते हुए दावा किया कि आने वाले समय में आधुनिक शिक्षा ग्रहण करने में टेबलेट व स्मार्टफोन निसंदेह रामबाण साबित होने जा रहे हैं उन्होंने बताया कि आधुनिक शिक्षा के परिवेश में ऑनलाइन शिक्षा की पद्धति अपनाने को आतुर छात्राओं के लिए इस प्रकार के संसाधन सफलता की कुंजी साबित होंगे।
कार्यक्रम में करीब 360 छात्र छात्राओं को टेबलेट वितरण किया गया टेबलेट वितरण कार्यक्रम में मुख्य रूप से मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहे इस दौरान कार्यक्रम में महाविद्यालय की शिक्षिका अना रिजवी ने मुख्य अतिथि के साथ-साथ शासन व प्रशासन को महाविद्यालय में बड़े पैमाने पर टेबलेट वितरण का अवसर प्रदान करने के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जयराम विद्यापीठ कुरुक्षेत्र में शुरू हुई श्री राम कथा

Wed May 18 , 2022
हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 श्रीराम कथा मानव को मर्यादित जीवन जीना सिखाती है : आचार्य रणबीर भारद्वाज। कुरुक्षेत्र, 18 मई : जयराम संस्थाओं के परमाध्यक्ष ब्रह्मस्वरुप ब्रह्मचारी की प्रेरणा से संत हरे राम शरण महाराज तथा अन्य संतों के सानिध्य में श्री जयराम विद्यापीठ के […]

You May Like

advertisement