ख़ास मुलाकात महाराष्ट्र के राज्यपाल माननीय श्री भगत सिंह कोशियारी जी के साथ

सेंट्रल डेस्क – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

महाराष्ट्र मुंबई :- डा. कृति ने अपने आगामी कार्यक्रम एसबीसी गाला में माननीय राज्यपाल श्री भगत सिंह कोशियारी को स्वयं मिलकर आमंत्रित किया। इस अवसर पर कोविड पैनडेमिक के पश्चात हो रही आर्थिक समस्याओं को लेकर चर्चा भी की गयी। हर व्यवसाय की आर्थिक स्थिति समस्या आज के इस चुनौतीपूर्ण समय में बेहाल है। इसी स्थिति से उभारने के लिए इस तरह के कार्यक्रम आज बेहद आवश्यक हैं जो बिजनेसमैन, स्टार्ट-अप एवं युवाओं को इस चुनौती से लड़ने में साहित्य प्रदान करें एवं उन्हें वैकल्पिक रास्ते सुझाए। इसी कड़ी में एसबीसी गाला इवेंट एक मील का पत्थर साबित हो सकता है।
डा. कृति वजीर अपने आगामी कार्यक्रमों को लेकर कार्यरत हैं, वे इन दिनों मुंबई में अपने होने वाले एसबीसी गाला इवेंट को लेकर काफी सजग हैं। हाल ही में उनके द्वारा होस्ट की गयी एक प्रेस वार्ता में उन्होंने इस इवेंट के बारे में बताया। उन्होंने कहा की यह इवेंट न केवल बिज़नेस बल्कि युवाओं में स्वरोज़गार की चेतना जगाने में एक अहम् कड़ी साबित होगा।
डा. कृति ने कहा की सरकार द्वारा इस चुनौतीपूर्ण समय में बहुत से सराहनीय कदम उठाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा की माननीय राज्यपाल बेहद ही विनम्रतापूर्वक उनसे मिले और उन्होंने एसबीसी की इस पहल को सराहा।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

भगवान श्री देवनारायण के "यश कीर्ति से जग उद्धार संभव,धर्मनगरी कुरुक्षेत्र के देवनारायण मंदिर में हुआ "विष्णु अवतार श्री देवनारायण "पुस्तक का विमोचन

Sat Jan 8 , 2022
हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 षड्दर्शन साधु समाज द्वारा किया मुख्य अतिथियों का स्वागत। कुरुक्षेत्र :- राष्ट्र के प्रमुख शिक्षाविद,गणितज्ञ एवं समाजिक पुरोधा डा. जय सिंह गुज्जर जी ने विष्णु अवतार श्री देवनारायण धर्म ग्रंथ का विमोचन करते हुए कहा कि भगवान श्री देवनारायण का अवतरण […]

You May Like

advertisement