आदर्श स्कूल यूनियन पंजाब की राज्य स्तरीय बैठक 23 को

आदर्श स्कूल यूनियन पंजाब की राज्य स्तरीय बैठक 23 को।

सेंट्रल डेस्क संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
संवाददाता सुनाम – अमनदीप शास्त्री।

संघर्ष को तेज करने की योजना बनाएंगे।

सुनाम 18 मई : आदर्श स्कूल यूनियन पंजाब (पीपीपी लाइन) ने 23 मई को शिक्षक गृह बठिंडा में उनकी वाजिब मांगों को लेकर राज्य स्तरीय बैठक बुलाई है। जिसमें प्रदेश के विभिन्न आदर्श विद्यालयों के प्रतिनिधि सहित संगठन के प्रांतीय नेता भाग लेंगे। संघ के प्रदेश अध्यक्ष माखन सिंह बीर, महासचिव सुखबीर पातरन, महासचिव सुखदीप कौर सरन, मीडिया प्रभारी मोहम्मद सलीम, वरिष्ठ उपाध्यक्ष जसवीर ग्लोटी, संयुक्त सचिव अमनदीप सिंह शास्त्री, जगतार सिंह, कुलवीर जखेपल, अमित मेहता ने एक प्रेस बयान जारी किया है. कहा गया कि दस वर्षीय नीति में आदर्श विद्यालयों के शिक्षकों एवं चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों की सेवायें प्राप्त करने, शिक्षा विकास विभाग द्वारा सीधे जारी किये जा रहे ग्रेड पे के अनुसार वेतन सहित सभी मांगों को लेकर संघर्ष जारी रहेगा. अलग-अलग समय पर निकाले गए कर्मचारियों की बहाली के लिए बोर्ड को और धार देने की योजना तैयार की जाएगी। नेताओं ने कहा कि उपरोक्त मांगों को लेकर शिक्षा मंत्री हरजोत सिंह बैंस के साथ संघ की कई पैनल बैठकें हो चुकी हैं. जिससे संघ आगामी तीखे आंदोलनों की योजना बनाने को विवश है। नेताओं ने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार को आदर्श स्कूलों के कर्मचारियों की मांगों को पूरा करने में अधिक समय नहीं लेना चाहिए जबकि वे पहले से ही कच्ची नौकरी और कम वेतन से पीड़ित हैं. सरकार को चुनाव के दौरान किए गए वादों के अनुसार आदर्श विद्यालयों के शिक्षकों और रैंक-चार कर्मचारियों की मांगों को और विलंबित करने के बजाय तुरंत पूरा करना चाहिए और जनहितैषी होने के विश्वास को मजबूत करना चाहिए।
संघ के अन्य नेताओं में विशाल भटेजा, मैडम मीन, परविंदर कौर, वीरपाल कौर, हरदीप शर्मा, मोनिका अरोड़ा, मनप्रीत सिंह, हरविंदर सिंह, जसपाल सिंह, अमरजोत जोशी, भगवंत सिंह, रछपाल सिंह आदि शामिल हैं।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

किसान अपनी सूरजमुखी की फसल का पोर्टल पर 21 मई तक कर सकते है पंजीकरण

Fri May 19 , 2023
किसान अपनी सूरजमुखी की फसल का पोर्टल पर 21 मई तक कर सकते है पंजीकरण। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 कुरुक्षेत्र 18 मई : उपायुक्त शांतनु शर्मा ने कहा कि कृषि विभाग की रिपोर्ट के अनुसार जिला में पिछले वर्ष 16500 एकड़ रकबा में सूरजमुखी की […]

You May Like

Breaking News

advertisement