पर्ल इंटरनेशनल स्कूल के छात्रों ने वाटर पार्क में मचाया धमाल

पर्ल इंटरनेशनल स्कूल के छात्रों ने वाटर पार्क में मचाया धमाल।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

कुरुक्षेत्र, 29 मई (ममता भटनगार, निशा कौशिक ) : पर्ल इंटरनेशनल स्कूल द्वारा स्कूल के प्रबंधक रोशन लाल गुप्ता व सुदेश गुप्ता के मार्गदर्शन में बढ़ती गर्मी को देखते हुए स्कूल छात्रों के लिए क्वेंचर वाटर पार्क, मसाना में पिकनिक का आयोजन किया गया। छात्रों को वाटर पार्क ले जाया गया। पार्क में अनेक प्रकार के पूल व पार्क देखकर छात्र बहुत प्रसन्न हुए।
छात्रों ने अध्यापकों व स्टाफ की निगरानी में खूब मस्ती की तथा झूलों पर बैठकर बच्चे बहुत आनंदित हुए। स्कूल के बच्चों का वाटर पार्क में बहुत ही रोमांचक तथा उत्साहवर्धक अनुभव रहा।
पर्ल इंटरनेशनल स्कूल की प्रिंसीपल दीपशिखा बेनीवाल ने वाटर पार्क के बारे में बताया कि बच्चो को पढ़ाई के साथ-साथ ऐसे अवसरों पर भागीदारी करनी चाहिए। इस टूर में बच्चों के साथ गई स्कूल की शिक्षिका सुमिति, ममता भटनागर, सीमा व निशा कौशिक ने वाटर पार्क का आनंद उठाया।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

9 वर्ष के कार्यकाल में मोदी सरकार ने कोई भी वायदा नही किया पूरा : अशोक अरोड़ा

Mon May 29 , 2023
9 वर्ष के कार्यकाल में मोदी सरकार ने कोई भी वायदा नही किया पूरा : अशोक अरोड़ा। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 जवान, किसान, युवा, कर्मचारी, व्यापारी और खिलाडिय़ों सहित हर वर्ग से किया गया धोखा।चुनाव में जनता सबक सिखाएगी।प्रदेश में बनेगी हुड्डा के नेतृत्व में […]

You May Like

Breaking News

advertisement