सगड़ी आज़मगढ़: राजकीय बालिका इंटर कॉलेज के प्रतिभावान छात्र हुए सम्मानित


सगड़ी (आजमगढ़): राजकीय बालिका इंटर कॉलेज अजमतगढ़ के प्रतिभावन छात्र-छात्राओं को नगर पंचायत अजमतगढ़ के अध्यक्ष प्रतिनिधि अजय साहनी ने मेडल और अंक पत्र देकर सम्मानित किया।
विद्यालय परिसर में गुरुवार को समारोह पूर्वक कक्षा 6, 7, 8, 9, और 11 की वार्षिक परीक्षा में प्रथम, द्वितीय और तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले प्रतिभावान छात्रों को चेयरमैन प्रतिनिधि अजय साहनी और प्रधानाचार्य चंदा सिंह ने संयुक्त रूप से मेडल अंक पत्र और प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया।
अजय साहनी ने कहा कि शिक्षा से ही विकास के सारे रास्ते खुलते है। शिक्षा के प्रति लोगों में जागरूकता पैदा हुई है लेकिन अभी भी शिक्षा के प्रति लोगों का जुड़ाव जितना होना चाहिए नहीं हो पाया है।
प्रतिभा सम्मान समारोह में प्रिया यादव, सरिता राय,अनुपमा सिंह, शाइस्ता सिद्दीकी, शशि प्रकाश सिंह आदि लोगों ने अपने विचार रखा।

Read Article

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हल्द्वानी: राजेश शुक्ला ने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ डोर टू डोर जनसंपर्क किया,

Fri Apr 5 , 2024
जफर अंसारी किच्छा:- वार्ड 5 बंडिया भट्ठा में विधानसभा संयोजक पूर्व विधायक राजेश शुक्ला ने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में डोर टू डोर जनसंपर्क अभियान की शुरुआत कर नैनीताल लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट के समर्थन में गली मोहल्ले में जाकर भाजपा के […]

You May Like

Breaking News

advertisement