बरेली: यूको बैंक प्रांगण में लेखक समीर सक्सेना द्वारा लिखी पुस्तक ” द क्रिएटम ” का हुआ विमोचन

यूको बैंक प्रांगण में लेखक समीर सक्सेना द्वारा लिखी पुस्तक ” द क्रिएटम ” का हुआ विमोचन
बैंक के चीफ मैनेजर ने कर कमलों द्वारा किया पुस्तक का किया विमोचन

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : यूको बैंक में कार्यरत एवं प्रबंधक समीर सक्सेना द्वारा लिखी पुस्तक ” द क्रिएटम ” का विमोचन यूको बैंक प्रांगण में हुआ। पुस्तक का विमोचन यूको बैंक के चीफ मैनेजर दिगान्ता सरकार के कर कमलों द्वारा किया गया। इस अवसर पर लेखक समीर सक्सेना ने अपनी लिखी पुस्तक ” द क्रिएटम ” के बारे में बताया कि उनकी यह पुस्तक अध्यात्म एवं विज्ञान के संयोग को दर्शाती है। जिसमेँ हिमाचल प्रदेश के एक प्रसिद्ध मंदिर बिजली महादेव का भी वर्णन किया गया है कि किस प्रकार ऊर्जा का संचार इस धरा को बनाये रखने में सहायक है। लेखक समीर सक्सेना द्वारा लिखी यह दूसरी पुस्तक है। अपनी पहली पुस्तक ” सनसेट बाई द रिवर ” की अपार सफलता के बाद उनको दूसरी पुस्तक लिखने की प्रेरणा मिली। उन्होनें बताया कि उनकी यह पुस्तक यह पुस्तक अमेजॉन, फ्लिपकार्ट एवं किंडल प्लेटफार्म पर उप्लब्ध हैं।
यूको बैंक के चीफ मैनेजर दिगान्ता सरकार ने बैंक प्रबंधक व लेखक समीर सक्सेना की लिखी पुस्तक की तारीफ करते हुए कहा कि समीर सक्सेना की सोच बहुत अच्छी है और बह बहुत ही अच्छा लिखते हैं। उन्होने कहा कि सबसे अच्छी बात समीर सक्सेना की बैंक के कार्य और अपनी लेखन प्रतिभा में बेहतर तालमेल बैठाना है। वरिष्ठ प्रबंधक मिनी भनोत ने बताया कि इस पुस्तक के लेखक समीर सक्सेना ने दर्शाया है कि कैसे आने वाले वर्षों में भारत एक महाशक्ति बनने के साथ-साथ समस्त दुनिया का मार्गदर्शन भी करेगा।
लेखक समीर सक्सेना की पुस्तक ” द क्रिएटम ” के विमोचन के समय वरिष्ठ प्रबंधक मिनी भनोत, रुद्र नाथ गुप्ता, सत्येंद्र सिंह, कंचन सिंह, रवीना सिंह, विपिन मिश्रा, प्रणव अग्रवाल एवं अनुभव कुमार आदि बैंककर्मी उपस्थित रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तरखंड: कांग्रेसियो ने ज्ञापन सौंपा,

Tue May 16 , 2023
स्लग, ज्ञापन सौंपा। रिपोर्टर, ज़फर अंसारी स्थान, लालकुआं एंकर, लालकुआं दिल्ली के जंतर-मंतर में बीते एक महीने से धरने पर बैठे पहलवानों के समर्थन में आज कांग्रेसियों ने तहसील प्रांगण में पहुंचकर भाजपा सांसद एवं कुश्ती संघ के बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ जमकर नारेबाजी की इस दौरान कांग्रेसियों ने […]

You May Like

Breaking News

advertisement