ट्रैकरों से डीजल पेट्रोल चोरी का धंधा धड़ल्ले से चल रहा है,

धड़ल्ले से चल रहा है टैंकरों से डीजल पेट्रोल चोरी का गोरखधंधा।
हल्दूचौड़। आईओसी डिपो के टैंकरों से तेल लेकर विभिन्न क्षेत्रों को स्तिथ पंपों में सप्लाई हेतु जाने वाले टैंकरों से डीजल पेट्रोल चोरी का गोरखधंधा यहां अपनी मजबूत जड़ें जमा चुका है।
लालकुआं कोतवाली के हल्दूचौड़ पुलिस चौकी क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गुमटी व शिवालिकपुरम कालोनी से सटे एक ट्रांसपोर्ट ब्यवसायी से प्लाट में धड़ल्ले से टैंकरों से डीजल और पेट्रोल चोरी का गोरखधंधा चल रहा है, सूत्रों के मुताबिक यह एरिया डीजल और पेट्रोल चोरों के लिए सुरक्षित बना हुआ है और सूत्रों की मानें तो यह गोरखधंधा पुलिस आईओसी डिपो के जिम्मेदारों की मिलीभगत के कारण ही होता है,यहां डिपो से निकलते ही उक्त अड्डों में भारी मात्रा में डीजल पेट्रोल उतारा जाता है। बताया जा रहा है कि बाहरी प्रांतों से यहां बिना पुलिस सत्यापन के रह रहे उक्त शातिर दिमाग तेल तस्कर इन टैंकरों से डीजल और पेट्रोल की चोरी करते हैं, ऐसा नहीं है कि इस सब से पुलिस अंजान हो सूत्रों की माने तो पुलिस व डिपो प्रबंधन का इन तस्करो को पूरा संरक्षण मिला हुआ है। इस डीजल पेट्रोल चोरी के गोरखधंधे तेल तस्कर लंबे समय से मोटी रकम वसूल कर रहे हैं।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बुराई पर अच्छाई की जीत का पर्व दशहरा आज,

Wed Oct 5 , 2022
देहरादून : बुराई पर अच्छाई की जीत का पर्व दशहरा आज मनाया जाएगा। दो साल कोरोनाकाल के बाद इस बार नागरिकों के साथ आयोजकों में भी उल्लास है। विभिन्न जगहों पर आकर्षक रंगीन लाइट में रावण, कुंभकर्ण व मेघनाद के पुतले तैयार किए गए हैं। वर्षा की संभावना को देखते हुए […]

You May Like

Breaking News

advertisement