खेलते समय विद्मुत स्पर्शाघात से ननिहाल में बालक की मौत,परिजनों में कोहराम

खेलते समय विद्मुत स्पर्शाघात से ननिहाल में बालक की मौत,परिजनों में कोहराम

मेंहनगर(आजमगढ़) स्था०थाना क्षेत्र के पित्थौर पुर उसरी हरिजन बस्ती में सोमवार को दोपहर बच्चों के साथ खेलते समय 12 वर्षीय बालक राजन बीजीली तार की चपेट में आने से घटना स्थल पर मौत ,परिजनों में कोहराम ,शव पुलिस कब्जे में।
बताते चलें कि सोमवार को दोपहर समय करीब डेढ़ बजे पित्थौर पुर उसरी हरिजन में कुछ बच्चे खेल रहे थे।बच्चों के साथ खेलते समय मृतक राजन पुत्र मुन्ना गोड़ निवासी देवखरी थाना कोतवाली आजमगढ़ पास ही ट्रांसफर्मर लगे पोल के स्टेक की जद में आ गया, जिसमें विद्मुत प्रवाह होने से राजन की मौके पर ही मौत हो गई।साथ खेल रहे बच्चों ने शोर मचाया और परिजन जबतक घटना स्थल पर पंहुचे उसके पहले ही राजन की मौत हो गई थी।सूचना पर पंहुची स्थानीय पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर थाना परिसर ले आई।और पंचनामा भरकर पीएम के लिए जिला अस्पताल भेजा।
मृतक तीन भाईयों में तीसरे नंबर पर था,और पित्थौर पुर उसरी गांव के अपने नाना राम औतार गोड़ के यहां रहकर कृष्णा पब्लिक स्कूल गोपालपुर में कक्षा 7 में पढ़ता था।
मृतक राजन के पिता मुन्ना गोड़ और माता बंदना के साथ बड़ा भाई विवेक अपने गांव देवखरी आजमगढ़ में रहता है, जबकि दूसरे नंबर का भाई अंकित और मृतक राजन ननिहाल रहते हैं।बेटे की मौत की सूचना मिलते ही माता बंदना और पिता मुन्ना बड़े बेटे विवेक के साथ रोते बिलखते मेंहनगर थाना परिसर पंहुचे और मृतक बेटे राजन के शव से लिपटकर रोने लगे।वहां खड़े लोगों के आँखों में बरबस आँसू छलक गए।वहीं ग्रामीणों ने इस घटना के लिए बिजली विभाग को जिम्मेदार ठहराया है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जालौन: कोंच,विहिप की बैठक में सेवा कार्यों से जनता के बीच पकड़ बनाने पर जोर

Mon Jul 25 , 2022
कोंच,विहिप की बैठक में सेवा कार्यों से जनता के बीच पकड़ बनाने पर जोर रिपोर्टर :- अविनाश शाण्डिल्य के साथ बिबेक द्विवेदी Vv न्यूज चैनल कोंच जालौन समूचे हिंदू समाज को उद्वेलित करने वाली है कालपी की घटना-विहिप कोंच नगर के एस आर पी इंटर कालेज में विहिप के जिला […]

You May Like

advertisement