अयोध्या :हैदरगंज: गड्ढे की जमीन के विवाद को लेकर बुजुर्ग की हत्या हैदरगंज थाना क्षेत्र के सिहोरिया गांव का मामला

अयोध्या:———
हैदरगंज: गड्ढे की जमीन के विवाद को लेकर बुजुर्ग की हत्या
हैदरगंज थाना क्षेत्र के सिहोरिया गांव का मामला
मनोज तिवारी ब्यूरो चीफ अयोध्या
हैदरगंज थाना क्षेत्र के सिहोरिया गांव में बीती मंगलवार की रात गड्ढे की जमीन को लेकर दो पक्षों के मध्य हुआ विवाद। मारपीट में 60 वर्षीय बुजुर्ग राजित राम वर्मा की हुई मौत। गड्ढे की जमीन को लेकर मृतक राजित राम वर्मा का दूसरे पक्ष से चल रहा था विवाद।हमले में बुजुर्ग राजित राम गंभीर रूप से हुए घायल। परिजनों द्वारा उपचार के लिए पहुंचाया गया जिला अस्पताल। जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक आशीष पाठक ने किया मृत घोषित। हैदरगंज पुलिस द्वारा हमलावरों के विरुद्ध शुरू की गई है कानूनी कार्यवाही। गांव में पुलिस बल तैनात। घटना के संबंध में एसपी ग्रामीण द्वारा दी गई जानकारी।
प्राप्त जानकारी के अनुसार हैदरगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत सिहोरिया गांव मैं एक पक्ष के ग्राम प्रधान राज कुमार वर्मा दूसरे पक्ष के राजित राम वर्मा के बीच पुरानी रंजिश को लेकर विवाद हो गया इस दौरान लाठी-डंडे और लोहे के सरिए से मारपीट होने लगी जिसमें दोनों पक्षों के लोग घायल हुए वही राजित राम वर्मा को गंभीर चोटे आई जिसकी सूचना थाने पर देते हुए परिजन उन्हें घायल अवस्था में जिला अस्पताल के लिए ले गए जहां पर हालत गंभीर देख कर जिला अस्पताल में तैनात डॉक्टरों ने लखनऊ ट्रामा सेंटर के लिए उन्हें रेफर कर दिया लखनऊ ट्रामा सेंटर के लिए ले जाते समय रास्ते में एंबुलेंस मैं ही उनकी मृत्यु हो गई जिसकी सूचना हैदरगंज पुलिस को देते हुए मृतक राज्य ग्राम के शव को जिला अस्पताल के मोर्चरी में परिजनों द्वारा रखवा दिया गया है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अतरौलिया आज़मगढ़:आजमगढ़ के लाल ने कर दिया कमाल

Wed Jan 5 , 2022
आजमगढ़ के लाल ने कर दिया कमाल विवेक जायसवाल की रिपोर्टअतरौलिया आजमगढ़ बता दें कि अतरौलिया क्षेत्र के महादेवपुर गांव के रहने वाले सिद्धार्थ शुक्ला पुत्र श्रीकांत शुक्ला का सलेक्शन असिस्टेंट कमांडेंट पद पर हुआ है और पूरे भारत में 27 वें रैंक लाकर पूरे जिले का नाम रोशन किया […]

You May Like

advertisement