उत्तराखंड: लापता युवक के परिजनों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर किया कोतवाली का घेराव,

0

Uk, रुड़की

लापता युवक के परिजनों ने ग्रामीणों ने संग किया कोतवाली का घेराव

रुड़की के जबरदस्तपुर में 1 माह से लापता युवक के ना मिलने से गुस्साए ग्रामीणों ने कोतवाली का घेराव कर युवक को तलाश किए जाने की मांग की। ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि कुछ युवकों ने उसे गायब किया है और अगर पुलिस सख्ती दिखाए तो युवक का पता लग सकता है। परिजनों के अनुसार आरोपी युवकों ने लापता युवक को नहर में धक्का दे दिया है। परिजनों की मानें तो लापता युवक घर से तीन लाख रुपये लेकर गया था।
जानकारी के अनुसार सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के जौरासी गांव निवासी 27 वर्षीय महफूज पुत्र माशुख गत माह की 27 तारीख को लापता हो गया था। परिजनों ने काफी तलाश की लेकिन उसका पता नहीं लग पाया था वही मामले की सूचना पुलिस को दी थी और तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की थी लेकिन करीब 1 माह बीत गया लेकिन युवक का पता नहीं लग पाया।परिजनों का कहना है कि कॉल डिटेल में पता लगा था कि महफूज को मुजफ्फरनगर क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक का फोन आया था और फोन आने के बाद वह घर से चला गया था आरोप लगाया कि युवक को लापता करने में उसी युवक का हाथ है।परिजनों के अनुसार पुलिस ने उन तीन युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की थी तो आरोपियों ने बताया था कि युवक को नहर में डूबने की बात कही थी और सामान भी नहर में फेंकने की बात कही थी।वहीं परिजनों का कहना है कि उक्त आरोपियों ने महफूज के पैसे लेकर उसकी हत्या की है। वहीं परिजनों का कहना है कि अगर महफूज नहर में डूबा है तो उसका शव भी बरामद नही हुआ है। वही आरोप लगाया कि पुलिस मामले में ढिलाई बरत रही है और युवक को गायब करने के आरोपियों को नहीं पकड़ पा रही है।वही सैकड़ों की संख्या में इकट्ठे होकर ग्रामीण सिविल लाइंस कोतवाली पहुंचे और युवक को तलाशे जाने की मांग की इसके साथ ही आरोपियों को पकड़ने के लिए भी पुलिस से गुहार लगाई। कोतवाली में मौजूद पुलिस कर्मियों ने ग्रामीणों को विश्वास दिलाया कि वह अपनी ओर से पूरी मेहनत कर रहे हैं और जल्द ही मामले का खुलासा कर देंगे।

बाईट– माशूक अली, लापता युवक का पिता

बाईट– शोएब , ग्रामीण

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: हरदा का आया बड़ा बयान,

Tue Dec 28 , 2021
स्लग- हरीश रावत का बड़ा बयानरिपोर्ट- जफर अंसारीस्थान- हल्द्वानी एंकर- पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा की भाजपा के अंदर जबरदस्त उथल पुथल मची हुई है। जल्द ही उन्हें कई बड़े झटके लगने वाले है कई लोग कांग्रेस में शामिल होने के लिए कतार में लगे है, क्योंकि लोगों के […]

You May Like

advertisement