अम्बेडकर नगर:जनता की सुरक्षा की जिम्मेदारी पुलिसकर्मियों के कन्धे पर —-क्षेत्राधिकारी आलापुर

जनता की सुरक्षा की जिम्मेदारी पुलिसकर्मियों के कन्धे पर —-क्षेत्राधिकारी आलापुर

संवाददाता:—विकास तिवारी

अम्बेडकरनगर | धैर्यवान,साहसी एवं चरित्रवान व्यक्ति ही समय के साथ लड़कर हर समस्या को खत्म कर सकता है, बीते वर्ष की थकान एवं समस्याओं को ध्यान में रखते हुए नए वर्ष में नए जोश और उमंग के साथ जनता की सेवा करते रहना पुलिस बल की जिम्मेदारी है ।

उक्त बातें क्षेत्राधिकारी आलापुर जगदीश लाल टमटा ने आज थाना राजेसुल्तानपुर में पुलिसकर्मियों को नए साल पर बधाई देने के बाद उनमें नया जोश भरते हुए कहा । मालूम हो क्षेत्राधिकारी के साथ थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर दुर्गेश मिश्रा, उपनिरीक्षक अमलदार अवस्थी ,चाँदसिंह यादव, एवं अन्य सभी पुलिसकर्मी मौजूद रहे । क्षेत्रधिकारी आलापुर ने अपराध एवं अपराधियों की रोक थाम एवं आने वाले विधानसभा चुनाव को मद्देनजर रखते हुए पुलिसकर्मियों को नसीहत देते हुए कहा कि ईमानदारी एवं चरित्र को अपने जीवन में उतारने वाला हर समस्याओं का समाधान करने की हिम्मत रखता है जिसे पुलिस बल को अपने सेवा के दौरान करना चाहिए । क्षेत्र चेकिंग, संदिग्ध व्यक्ति, संदिग्ध वाहन,एवं संदिग्ध व्यक्तियों की पहचान करना पुलिस की सफलता का हथियार है क्योंकि थाना क्षेत्र की जनता की सुरक्षा की जिम्मेदारी पुलिसकर्मियों कन्धे पर होती है। इस दौरान थानाध्यक्ष के साथ सभी महिला एवं पुरूष आरक्षी मौजूद रहे ।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उतराखंड: गैरसैंण के कुणखेत गाँव मे रोडवेज की बस खाई में गिरी, 3 लोग घायल

Sat Jan 1 , 2022
गैरसैंण: देहरादून से नागचूलाखाल जाने वाली उत्तराखंड परिवहन निगम की बस गैरसैंण-नागचुला मोटर मार्ग पर कुणखेत गांव के पास 30 मीटर खाई में गिरने से दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। गनीमत यह रही कि बस में चालक व परिचालक सहित सात यात्री सवार थे। हादसे में चालक, परिचालक और तीन यात्री […]

You May Like

advertisement