एनआईटी कॉन्फ्लुएंस 23 के दूसरे दिन भी रहा रोमांच और मौज मस्ती भरा माहौल

एनआईटी कॉन्फ्लुएंस 23 के दूसरे दिन भी रहा रोमांच और मौज मस्ती भरा माहौल।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

कुरुक्षेत्र, 21 अक्तूबर : एनआईटी कॉन्फ्लुएंस 23 के पहले दिन की तरह ही उत्सव के दूसरे दिन भी एक के बाद एक विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन हुआ। जैसे अभिव्यक्ति, चक्रव्यूह, हंसी की महफिल, ब्लाइंड आर्ट, टैटू मेकिंग, रैप बैटल, गली क्रिकेट, मेक-अ-विश इत्यादि। जिनमें सभी विद्यार्थियों ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया और अपने अपने कला-कौशल का प्रदर्शन किया।
इस दौरान जुबली हॉल में आयोजित मोनो एक्ट और एकांकी में विद्यार्थियों द्वारा किए गए नाट्य मंचन से पूरा हॉल तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा। एकांकी में कुकड़ी का मंचन करने वाली टीम स्विंगर्ज़ विजेता रही।
दिन भर चले कार्यक्रमों के सिलसिले के बाद भी विद्यार्थियों का जोश फीका नहीं पड़ा।
संस्थान स्थित ओपन एयर थिएटर में शाम को बैटल ऑफ बैंड्स का आयोजन हुआ, जिसमें एनआईटी समेत उत्तर भारत के कई संस्थानों के प्रतिभागी भी शामिल हुए। सभी बैंड्स ने अपनी अपनी प्रस्तुति से समां ही बांध दिया। बैटल ऑफ बैंड्स में टीम रांझना ने पहला स्थान, टीम रश आवर ने दूसरा और टीम इलेक्ट्रिक मर्डर ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।
शाम को और रंगीन बनाते हुए फैशन शो लिबास का आयोजन हुआ, जिसमें सभी टीमों ने अपनी अपनी विशेष थीम से प्रेरित प्रस्तुति दी।
लिबास में प्रथम स्थान डीएवी चंडीगढ़, द्वितीय स्थान चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी और तृतीय स्थान डीटीयू की टीम ने प्राप्त करा। सर्वश्रेष्ठ पुरुष व महिला मॉडल का खिताब भी चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के नाम रहा। लिबास में मुस्कान देरिया और प्रबल प्रताप ने मुख्य निर्णायकों के रूप में शिरकत की।
इस दौरान मुख्य अतिथि अधिष्ठाता छात्र कल्याण दीक्षित गर्ग, प्रोफेसर प्रभारी स्टूडेंट्स क्लब प्रोफेसर प्रतिभा अग्रवाल, संकाय प्रभारी प्रोफेसर शैली वधेरा, योगेश अग्रवाल, अन्य वरिष्ठ शिक्षकगण एवं शिक्षकेतर कर्मचारी उपस्थित रहे।
कार्यक्रम में भाग लेने वाले विद्यार्थी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सियाराम उत्सव कमेटी और फिरोजपुर की मंदिर कमेटीयों, धार्मिक एवं सामाजिक संस्थाओं ने मिलकर निकाली प्रभु श्री राम जी की भव्य बरात

Sun Oct 22 , 2023
सियाराम उत्सव कमेटी और फिरोजपुर की मंदिर कमेटीयों, धार्मिक एवं सामाजिक संस्थाओं ने मिलकर निकाली प्रभु श्री राम जी की भव्य बरात फिरोजपुर 21 अक्टूबर [कैलाश शर्मा जिला विशेष संवाददाता]= सियाराम उत्सव कमेटी फिरोजपुर की ओर से फिरोजपुर की समस्त धार्मिक, सामाजिक एवं मंदिर कमेटियों के सहयोग से प्रभु श्री […]

You May Like

Breaking News

advertisement