5 मई से 25 मई तक होंगे सवा लाख श्री हनुमान चालीसा के पाठ, संकल्प लेने के लिए श्रद्धालूओ में उत्साह

5 मई से 25 मई तक होंगे सवा लाख श्री हनुमान चालीसा के पाठ, संकल्प लेने के लिए श्रद्धालूओ में उत्साह

प्राचीन श्री राधा कृष्ण मन्दिर में होगा भव्य आयोजन, सालासर से आएगी पवित्र ज्योति

फिरोजपुर 28 अप्रैल [कैलाश शर्मा जिला विशेष संवाददाता]:=

विश्व शांति और धर्म प्रचार की कामना को लेकर श्री हनुमान जी के सवा लाख पाठ 21 दिन में पूर्ण करने को लेकर विभिन्न संगठनो की बैठक प्राचीन श्री राधा कृष्ण मन्दिर, राम बाग रोड़, फिरोजपुर छावनी में सम्पन्न हुई। जिसमें हनुमान भक्तो ने सामूहिक संकल्प लिया कि भगवान श्री हनुमान जी की महिमा का गुणगान करने के उद्देश्य से 5 मई से 25 मई 2023 तक मन्दिर प्रांगण में रोजाना श्री हनुमान चालीसा के पाठ किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि इस भव्य आयोजन में सालासर से हनुमान जी की पवित्र ज्योति लाई जाएगी। 
5 मई को सुबह भगवान का विधिवत पूजन करवाने के बाद पाठ शुरू किए जाएंगे। पाठ में संकल्प लेने वाले श्रद्धालूओ में भी खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। एडवोकेट योगेश गुप्ता ने कहा कि यह फिरोजपुर के सभी भक्तों का सामूहिक आयोजन है और सभी को इस महायज्ञ को पूरा करने में सहयोग देना चाहिए।
श्रद्धालूओ द्वारा इस दौरान श्री हनुमान चालीसा भी किया गया। सूरज मेहत्ता, पंडित अंशु देवगन ने कहा कि हनुमान चालीसा का पाठ करने से कष्टों व संकटों से मुक्ति मिलती है। इस अवसर पर धर्मपाल बांसल, निर्मलजीत अरोड़ा, विनोद शर्मा, इन्द्र गुप्ता, सुशील गुप्ता, राजेश वासुदेवा, कमल शर्मा, सुनील शुक्ला, नवीन शर्मा, वेद शुक्ला, विक्की गुप्ता, नरेश, विशाल, अरूण, गौरी, एडवोकेट साहिल, अनुज, राकेश, राजेश सहित अन्य उपस्थित थे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

शांति विद्या मंदिर में स्कूल का 23वां स्थापना दिवस हर्षोल्लास से मनाया गया

Fri Apr 28 , 2023
शांति विद्या मंदिर में स्कूल का 23वां स्थापना दिवस हर्षोल्लास से मनाया गया फिरोजपुर 28 अप्रैल [कैलाश शर्मा जिला विशेष संवाददाता]:= आज शांति विद्या मंदिर में स्कूल का 23 वां स्थापना दिवस बहुत ही हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। जिसमें स्कूल के मैनेजिंग कमेटी मेंबर्स एवं स्कूल की प्रिंसिपल श्रीमती […]

You May Like

Breaking News

advertisement