बिहार:ज्वेलरी के दुकान मे चोरो ने किया हाथ साफ और पुलिस सारी रात शराबीयो को तलाशती रही

ज्वेलरी के दुकान मे चोरो ने किया हाथ साफ और पुलिस सारी रात शराबीयो को तलाशती रही

पूर्णिया

शहर के मरंगा थाना क्षेत्र के पॉलिटेक्निक चौक के पास शनिवार रात चोर ने दो दुकान का वेंटिलेटर तोड़कर नकद सहित करीब 45 हजार के सामान पर हाथ साफ कर दिया है। जब दुकानदार सुबह दुकान खोलने के लिए आए तो देखकर उनके होश ही उड़ गए।
पहला चोरी रंजीत चौधरी के मेनका ज्वेलरी दुकान में हुई है। रात 1 बजे चोर ने शटर के ऊपर वेंटिलेटर तोड़कर अंदर घुस गया और जेवर दुकान में रखे चांदी के मूर्ति व अन्य करीब 15 हजार मूल्य के सामान चोरी कर फिर वेंटिलेटर से बाहर निकल गया।
दूसरा चोरी बगल में संजय कुमार निराला के बसुधा केन्द्र में चोरी हुई है। संजय कुमार ने बताया कि वह राइस मील के सामान रखते हैं। चोर ने शटर के ऊपर वेंटिलेटर तोड़कर अंदर प्रवेश किया और गला में रखे 25 हजार नकद व पांच हजार के बैरिंग चोरी कर लिया है।
चोरी की घटना सामने के घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। तीन चोर है जिसका उम्र 10 से 15 साल का है। चोरी की घटना से इलाके में दहशत फैल गया है। लोग पुलिसिया सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठा रहे हैं। पीड़ित द्वारा घटना की सूचना थाना में देने की बात कही है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उतराखंड: रुई फैक्ट्री में लगी आग, लाखों रुपये की रुई जलकर हुईं खाक,

Sun Jan 2 , 2022
विकासनगर: बाईपास रोड पर एक रुई बनाने का फैक्ट्री में शॉर्ट सर्किट से भीषण आग लग गई। देखते ही देखते ही देखते फैक्ट्री में रखी लाखों की रुंई राख में बदल गई। आनन-फानन में घटना की जानकारी फायर बिग्रेड को दी गई। कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। […]

You May Like

advertisement