तिर्वा कन्नौज:कोरोना से जब हम सुरक्षित तभी सब सुरक्षि तः डा. निर्मल

वी वी न्यूज़ तिर्वा तहसील संवाददाता अवनीश कुमार तिवारी
कोरोना से जब हम सुरक्षित तभी सब सुरक्षि तः डा. निर्मल
दोगज दूरी और मास्क का रखो ध्यान यही कोरोना का समाधान

कन्नौज । गुरुवार को हसेरन ब्लाक के ग्राम देका पुरवा बनगवा में भारती संस्कृति सेवा सुरक्षा समिति संस्था के माध्यम से प्रायोजक राष्ट्रीय विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी संचार परिषद द्वारा कोरोना से बचाव हेतु जागरूकता गोष्ठी का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में सामुदायिक केन्द्र हसेरन के चिकित्साधीक्षक डा.जगदीश निर्मल मौजूद रहे।
कार्यक्रम के दौरान डा.निर्मल ने कहा कि नया साल हर व्यक्ति के लिए नई शुरूआत का समय हैं। हम सब अब तक के अनुभव से कोरोना से बचाव के तरीके जान चुके हैं। लेकिन हमें शपथ लेनी हैं कोरोना नियमों के पालन करने की। हमें ध्यान रखना हैं कि जब तक लोग संक्रमित होते रहेंगे, तब तक नए वैरिएंट का खतरा बना रहेगा।
उन्होंने कहा कि हमें मानना चाहिए कि जब तक हम सुरक्षित हैं।तभी हर व्यक्ति सुरक्षित हैं।यदि एक व्यक्ति कोरोना नियमों का पालन करता हैं।तो उसे देखकर और लोग भी प्रेरित होगें। इससे ये होगा कि यदि हमें या किसी और को हल्की खांसी व जुकाम भी हैं तो वह दूसरे तक बिल्कुल भी नहीं पहुंच पायेगा। अल्पसंख्यक एनजीओ प्रकोष्ठ के जिला संयोजक उदय नरायन त्रिपाठी ने कहा कि कोरोना से बचने का उपाय यही हैं कि सभी लोग मास्क और दो गज दूरी क पालन करें,जरूरत हो तो सैनेटाइजर का प्रयोग करें।कम से कम घर से बाहर निकलने की कोशिश करें।यह हमारे आपके और देश के लिए अच्छा होगा। साथ ही वैक्सीन भी आवश्यक रूप से लगवाएं। वैक्सीन सबसे मजबूत सुरक्षा कवच हैं। इसमें लापरवाही न करें। ये लापरवाही घातक हो सकती हैं।
इस दौरान संस्था प्रमुख सौरभ दुबे, समाजसेवी मो मुनव्वर कुलदीप दुबे, शिव गोपाल दुबे सहित कई लोग मौजूद रहें।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

तिर्वा कन्नौज:किशोरियों को कानूनी जानकारी देकर किया जागरूक

Thu Jan 6 , 2022
वी वी न्यूज़ तिर्वा तहसील संवाददाता अवनीश कुमार तिवारीकिशोरियों को कानूनी जानकारी देकर किया जागरूक कन्नौज। इंदरगढ़ थाना क्षेत्र मे एंटी रोमियो पुलिस ने मिशन शक्ति नारी सुरक्षा नारी सम्मान के तहत किशोरियों को जागरूक किया । क्षेत्र के यस यस डीजे पी इंटर कॉलेज जदेपुरा मे एंटी रोमियो पुलिस […]

You May Like

advertisement