दुखद हादसा: तेज रफ्तार कार ट्रक में घुसी, एक की मौत तीन गंभीर,

सागर मलिक

हरिद्वार: बहादराबाद थाना क्षेत्र में रविवार की देर रात हरियाणा से हरिद्वार आ रही कार ट्रक में जा घुसी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार में बैठे चारों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जबकि एक की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक घटना रविवार की देर रात की है जब हरियाणा के रेवाड़ी से विनय कुमार, हेमंत यादव, रोहित और दीपक कार से हरिद्वार आ रहे थे।

बदराबाद थाना क्षेत्र में पहुंचते ही रघुनाथ मॉल के समीप कार ट्रक के अंदर जा घुसी। जिससे चारों गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को एंबुलेंस अस्पताल भिजवाया जहां हेमंत को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। जबकि तीनों की हालत गंभीर बनी हुई है।

दुर्घटना के बाद रोड पर जाम लग गया  पुलिस ने किसी तरह जाम खुलवाया और स्थिति को सामान्य किया। थाना प्रभारी नितेश शर्मा ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। जबकि घायलों का उपचार चल रहा है। जिनकी हालत फिलहाल नाजुक बनी हुई है। कार और ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अयोध्या:मंडलायुक्त ने निर्माणाधीन प्रमुख पथो के निर्माण के प्रगति की की समीक्षा बैठक

Mon May 22 , 2023
अयोध्या:——मंडलायुक्त ने निर्माणाधीन प्रमुख पथो के निर्माण के प्रगति की की समीक्षा बैठकमनोज तिवारी ब्यूरो प्रमुख अयोध्यामण्डलायुक्त गौरव दयाल की अध्यक्षता में अयोध्या में प्रस्तावित 06 प्रमुख द्वारों एवं पंचकोसी और चौदह कोसी परिक्रमा मार्ग एवम निर्माणाधीन प्रमुख पथों के निर्माण के प्रगति की समीक्षा हेतु एक आवश्यक बैठक आयुक्त […]

You May Like

Breaking News

advertisement