दुखद घटना: बाइक सवार दो युवक खाई में गिरे,एक कि मौत,

मसूरी: देहरादून-मसूरी मार्ग के गलोगी पावर हाउस के पास एक बाइक पर सवार दो युवक पैराफिट से टकराकर खाई में जा गिरे। इस हादसे में एक युवक की मौते पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर मसूरी कोतवाल गिरीश चंद्र शर्मा के नेतृत्व में एसडीआरएफ, फायर सर्विस और 108 घटनास्थल पर पहुंची और रेस्क्यू में जुट गई।

मसूरी पुलिस, एसडीआरएफ और फायर सर्विस की टीम ने स्थानीय लोगों की मदद से खाई के बीच में फंसे युवक को बाहर निकाला और 108 की मदद से देहरादून अस्पताल भिजवाया, जहां उसका उपचार चल रहा है। जबकि मृतक युवक को खाई से निकालने में पुलिस, एसडीआरएफ और फायर सर्विस की टीम को खासी मशक्कत करनी पड़ी। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

मसूरी कोतवाल गिरीश चंद शर्मा ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही वह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे. उन्होंने खाई के बीचों-बीच फंसे सूरज (20) पुत्र राजदेव प्रसाद निवासी पटेल नगर देहरादून को खाई से निकाला और 108 की मदद से अस्पताल भिजवाया। वहीं सुनील टम्टा की गहरी खाई में गिरने से मौत हो गई थी। उन्होंने कहा कि दोनों दोस्त बाइक पर देहरादून से मसूरी आ रहे थे, तभी अचानक उनकी बाइक अनियंत्रित होकर पैराफिट से टकराई। जिससे दोनों गहरी खाई में जा गिरे। जबकि बाइक सड़क पर ही पलट गई था। उन्होंने कहा कि पूरे मामले की जांच की जा रही है। वहीं घटना की जानकारी दोनों के परिजनों को दे दी गई है।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड में ओमिक्रोन का खतरा बढ़ा, ओमिक्रोन के तीन नए मामले,

Mon Dec 27 , 2021
देहरादून।।। उत्तराखंड से इस वक्त की सबसे बड़ी खबर उत्तराखंड में ओमिक्रोन के 3 नए मामले।। राज्य में ओमीक्रोन के मरीजों की संख्या बढ़कर हुई 4 Read Article 🔊 Listen to this Share Post

You May Like

advertisement