बरेली :वोट मांगने के दौरान दो पक्ष आपस में भिड़ गए फायरिंग

वोट मांगने के दौरान दो पक्ष आपस में भिड़ गए फायरिंग

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : फरीदपुर के वार्ड-7 ऊंचा मोहल्ला में नगर निकाय चुनाव में वोट मांगने के दौरान सभासद पद के दो प्रत्याशी आमने- सामने आ गए। दोनों के समर्थकों के बीच मारपीट और फायरिंग हुई। जिसमें एक पक्ष के तीन लोग घायल हो गए। मामले में पुलिस ने एक प्रत्याशी के भाई को हिरासत में लिया है।
जानकारी के अनुसार ऊंचा मोहल्ला से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में पूर्व सभासद ताजुद्दीन और मो. शफीक खां चुनाव लड़ रहे हैं। मंगलवार रात 9:15 बजे ताजुद्दीन समर्थकों के साथ वोट मांगने के लिए निकले थे। वहीं दूसरी ओर शफीक भी वोट मांग रहे थे। इसी दौरान दोनों प्रत्याशी और उनके समर्थक ऊंचा मोहल्ला में नसीमुद्दीन की डेयरी के पास आमने-सामने आ गए। ताजुद्दीन ने बताया कि उनके समर्थकों को देखकर शफीक और उसके समर्थक छींटाकशी करने लगे। बताया कि शफीक पक्ष का इरशाद गाली गलौज करने लगा।
इसी बात को लेकर मारपीट शुरू हो गई। वहीं शफीक का आरोप है कि ताजुद्दीन और उनके समर्थक उन्हें देखकर छींटाकशी करते हुए शोर मचाने लगे, तभी विवाद शुरू हो गया। शफीक का आरोप है कि ताजुद्दीन पक्ष के लोगों ने फायरिंग शुरू कर दी। छर्रे लगने से शफीक, उनके समर्थक सईद और आसिफ घायल हो गए। पुलिस ने तीनों घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया है। प्रकरण में पुलिस ताजुद्दीन के भाई को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। फिलहाल, मामले में अभी तक किसी पक्ष की ओर से पुलिस को तहरीर नही मिली।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बरेली: पूर्वोत्तर रेलवे, इज्जतनगर मंडल के दो ट्रेन के लोकों पायलटों ने इमरजेंसी ब्रेक लगाकर ट्रेन को होने वाली दुर्घटना से बचाया

Thu May 4 , 2023
पूर्वोत्तर रेलवे, इज्जतनगर मंडल के दो ट्रेन के लोकों पायलटों ने इमरजेंसी ब्रेक लगाकर ट्रेन को होने वाली दुर्घटना से बचाया दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : गत दिवस इज्जतनगर मंडल पर 24 अप्रैल, 2023 को फर्रुखाबाद से कानपुर अनवरगंज जाने वाली गाड़ी संख्या 04136 के लोको संख्या 41147 डब्ल्यू.ए.जी.9/सीएनबी को […]

You May Like

Breaking News

advertisement