बरेली: मीरगंज में सड़क हादसे मे चाचा भतीजे की हुई मौत, घर में मचा कोहराम

मीरगंज में सड़क हादसे मे चाचा भतीजे की हुई मौत, घर में मचा कोहराम

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : थाना मीरगंज क्षेत्र में सड़क हादसे में चाचा भतीजे की हुई दर्दनाक मौत, ईद की खुशियां मातम में बदली, घर मे मचा कोहराम।
जानकारी के अनुसार मीरगंज थाना क्षेत्र के गांव खमरिया निवासी नन्हे शाह उम्र 50 वर्ष पुत्र अजब शाह बुधवार को अपने भतीजे शाहिबे आलम उम्र 16 वर्ष के साथ बाइक से ग्राम रसूलपुर गए थे। वहां से वह वापस अपने (घर) गांव खमरिया जा रहे थे। जैसे ही वह मीरगंज हाईवे रोड़ सिंधौली चौराहे पर पहुंच कर रोड़ पार कर रहे थे। उसी समय बरेली की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार वाहन ने उनकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। जिसमे चाचा भतीजे दोनो गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को एंबुलेंस से अस्पताल भेजा। वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उसके बाद पुलिस ने पुलिस ने शव पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। ईद के दिन चाचा भतीजे की मौत की सूचना मिलते ही परिवार सहित पूरे गांव में मातम छा गया।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बरेली: ईदगाह समेत शहर भर की मस्जिदों में अदा की गई ईद-उल-अज़हा की नमाज़

Thu Jun 29 , 2023
ईदगाह समेत शहर भर की मस्जिदों में अदा की गई ईद-उल-अज़हा की नमाज़नमाज़ के बाद सुन्नते इब्राहीमी का शुरू हुआ सिलसिलाएक दूसरे को गले मिलकर दी ईद की मुबारकबाद दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : आज देश भर में ईद-उल-अज़हा का त्यौहार अमन-ओ-सुकून के साथ मनाया गया। ईद की नमाज़ अदा […]

You May Like

advertisement