बरेली: अपर जिलाधिकारी नगर डॉ0 आर0डी0 पाण्डेय की अध्यक्षता में पेट्रोल पम्पों के संबंध में बैठक हुई संपन्न

अपर जिलाधिकारी नगर डॉ0 आर0डी0 पाण्डेय की अध्यक्षता में पेट्रोल पम्पों के संबंध में बैठक हुई संपन्न

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : अपर जिलाधिकारी नगर डॉ0 आर0डी0 पाण्डेय की अध्यक्षता में आज पेट्रोल पम्पों के संबंध में बैठक कलेक्ट्रेट सभागार में संपन्न हुई।
अपर जिलाधिकारी नगर लोक निर्माण विभाग तथा एन0एच0ए0आई0 को निर्देश दिए कि आवेदक के साथ जो नक्शा इस कार्यालय के पत्र के साथ जाता है वह परिवर्तित करके आख्या प्रेषित की जाती है। जबकि आवेदन के साथ जो नक्शा पूर्व से कार्यालय पत्र के साथ भेजा जाता है उसी पर आख्या प्रेषित की जाये। अपने स्तर से नक्शा परिवर्तित न किया जाए। उन्होंने पुलिस विभाग को निर्देश दिए प्रथम प्रस्तावित स्थल का निरीक्षण उपरांत यह स्पष्ट रूप से सुनिश्चित किया जाए कि कोई यातायात तो अवरोध तो नहीं हो रहा है, अखियां में अंकित किया जाए। उन्होंने कहा कि आवेदक एल0ओ0आई0 होल्डर का चरित्र का सत्यापन संबंधी आख्या प्रेषित की जाए कि उस पर कोई मुकदमा पंजीकृत तो नहीं है, यह स्पष्ट उल्लेख किया जाए। उन्होंने विकास प्राधिकरण विभाग को निर्देश दिए प्रस्तावित भूमि विकास प्राधिकरण की सीमा में है ।आवेदक ऑनलाइन आवेदन करें तब कार्रवाई की जाएगी। इस संबंध में आवेदक को आपके स्तर से सूचित किया जाए तथा जांच आख्या पूर्ण अनापत्ति संस्तुति अथवा संस्तुति नहीं की जाती है। इसका उल्लेख किया जाए।
बैठक में अपर जिलाधिकारी (वित्त/राजस्व) श्री संतोष बहादुर सिंह, पुलिस अधीक्षक यातायात श्री राम मोहन त्रिपाठी, समस्त उप जिलाधिकारी सहित अन्य संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बरेली: अपर जिलाधिकारी नगर डॉ0 आर0डी0 पाण्डेय की अध्यक्षता में हिट एण्ड रन मोटरसाईकिल दुर्घटना के पीड़ितों को प्रतिकर दिलाये जाने हेतु समिति की बैठक हुई सम्पन्न

Wed Jul 5 , 2023
अपर जिलाधिकारी नगर डॉ0 आर0डी0 पाण्डेय की अध्यक्षता में हिट एण्ड रन मोटरसाईकिल दुर्घटना के पीड़ितों को प्रतिकर दिलाये जाने हेतु समिति की बैठक हुई सम्पन्न दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : अपर जिलाधिकारी नगर डॉ0 आर0डी0 पाण्डेय की अध्यक्षता में आज हिट एण्ड रन मोटरसाईकिल दुर्घटना के पीड़ितों को प्रतिकर […]

You May Like

advertisement