उतराखंड: कर्नल अजय कोठियाल ने आप को कहा बाये-बाये,

देहरादून: आम आदमी पार्टी की उत्तराखंड में मुख्यमंत्री का चेहरा कर्नल अजय कोठियाल ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता से त्यागपत्र दे दिया है। यानी कि कर्नल अजय कोठियाल ने आम आदमी पार्टी छोड़ दी है।

कर्नल अजय कोठियाल के चेहरे पर 2022 में आम आदमी पार्टी ने उत्तराखंड में चुनाव लड़ा था लेकिन ना तो कर्नल अजय कोठियाल अपनी जमानत बचा पाए ना ही अपने साथियों की जमानत बचा पाए तो आम आदमी पार्टी को उत्तराखंड में बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा था।

2022 के चुनाव के बाद कई अवसर ऐसे आए जब कर्नल अजय कोठियाल से आम आदमी पार्टी किनारा करते हुए दिखी। दैनिक उत्तराखंड लगातार कई समय पहले से यह कह और लिख रहा था कि आम आदमी पार्टी कर्नल अजय कोठियाल से साइड लाइन हो रही है और आज कर्नल अजय कोठियाल के त्यागपत्र ने दैनिक उत्तराखंड की खबर पर मुहर भी लगाई है।

कर्नल अजय कोठियाल अपनी फेसबुक के माध्यम से लिखा है….

त्यागपत्र

पूर्व सैनिकों, पूर्व अर्धसैनिकों, बुजर्गो, महिलाओं, युवाओं तथा बुद्धिजीवियों
की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए, मै आज दिनांक 18 मई 2022 को, आम आदमी पार्टी की सदस्यता से अपना त्यागपत्र दे रहा हूँ ।

Aam Aadmi Party

#dehradun #aamaadmipartyuttarakhand #ArvindKejriwal #uttrakhand #dineshmohaniya #colkothiyal #AjayKothiyal #ManishSisodia

अब देखना है कि कर्नल अजय कोठियाल आगे क्या राजनीतिक स्टेप लेते हैं क्या वह अन्य दलों में जाते हैं या फिर वह अपना दल खड़ा करते हैं यह तो आने वाला वक्त बताएगा।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बड़ी खबर: सीएम धामी ने RTO ऑफिस में मारा छापा,दिनेश पठोई को किया सस्पेंड,

Wed May 18 , 2022
देहरादून : मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बुधवार को राजधानी देहरादून स्थित आरटीओ कार्यालय का आकस्मिक निरीक्षण किया। सुबह करीब दस बजे मुख्‍यमंत्री के अचानक आरटीओ पहुंचने से हड़कंप मच गया। मुख्यमंत्री के छापे के दौरान अधिकारी और कर्मचारी बेहद कम संख्या में पहुंचे थे। इस दौरान 80 प्रतिशत कर्मचारी अनुपस्थित […]

You May Like

advertisement