उतराखंड: कांग्रेस ने प्रदेश सरकार का पुतला फूंका,

स्लग – कांग्रेस ने प्रदेश सरकार का फूकां पुतला
रिपोर्ट – जफर अंसारी
स्थान – हल्द्वानी

एंकर – हल्द्वानी के बुद्ध पार्क में महंगाई ,भ्रष्टाचार और बेरोजगारी को लेकर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने राज्य सरकार का पुतला फूंका । जहां उन्होंने सरकार पर भ्रष्टाचार और अवैध खनन के कई आरोप लगाए हैं प्रदर्शन कर रहे कांग्रेसी कार्यकर्ताओं का कहना है, कि सरकार खनन के नियमों का पालन नहीं कर रही है और सरकारी विभागों में मनमाने तरीके से भ्रष्टाचार को बढ़ावा दें रही है जिससे जनता की दिक्कतें काफी अधिक बढ़ गई हैं उनका कहना है कि सरकार जनहित में कार्यों को बढ़ावा देने के बजाय लोगों की समस्याओं को निवारण नहीं कर पा रही है।
वहीं कांग्रेस प्रदेश पब्लिसिटी कमेटी के अध्यक्ष सुमित हृदयेश का कहना है कि जिस प्रकार से आज महंगाई चरम पर है उससे लोगों का बजट गड़बड़ा गया है बेरोजगार लोग सड़कों पर घूम रहे हैं और सरकार खनन प्रेमी बनकर रह गई है । वहीं वरिष्ठ कांग्रेसी नेता खजान पांडे का कहना है कि 5 साल के कार्यकाल में सरकार ने महंगाई की रोकथाम के लिए कोई आवश्यक कदम नहीं उठाए और सरकार अनावश्यक प्रचार के माध्यमों से उपलब्धि गिनाने का कार्य कर रही है जिसको लेकर कांग्रेस आज सडकों पर उतरकर प्रदेश सरकार का पुतला दहन का कार्य कर रही है ।

बाइट- सुमित हृदयेश , अध्यक्ष कांग्रेस प्रदेश पब्लिसिटी कमेटी।
बाइट – खजान पांडे , वरिष्ठ कांग्रेसी नेता हल्द्वानी,

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उतराखंड: भाजपा विधायक प्रदीप बत्रा के कैम्प कार्यालय में महिला महा सम्मेलन का आयोजन किया गया,

Mon Jan 3 , 2022
रुड़की स्टोरी महिला महा सम्मेलन कार्यक्रम का आयोजन , रुड़की विधायक प्रदीप बत्रा के कैम्प कार्यलय पर आज महिला महा सम्मेलन का आयोजन किया गया जिसमें क्षेत्र की महिलाओं को सम्मानित किया गया वही कार्यक्रम के दौरान भाजपा की वरिष्ठ नेत्री पूजा नंदा ने कार्यक्रम का संचालन किया कार्यक्रम के […]

You May Like

advertisement