उतराखंड कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी की दूसरी बैठक आज दिल्ली में,

देहरादून: उत्तराखंड में आगामी विधानसभा चुनाव में प्रत्याशियों के चयन के लिए कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी की दूसरी बैठक सोमवार को नई दिल्ली में आयोजित की जाएगी। कमेटी के चेयरमैन अविनाश पांडेय की अध्यक्षता में होने वाली इस बैठक में प्रदेश कांग्रेस के तमाम दिग्गज नेता भी भाग लेंगे।

कांग्रेस पार्टी में उत्तराखंड की 70 विधानसभा सीटों के लिए पांच सौ से अधिक दावेदारों ने आवेदन किया है। इससे पूर्व 29 और 30 दिसंबर, 2021 को बैठक हो चुकी है। बताया जा रहा है कि इस बैठक में करीब 45 दावेदारों के नाम फाइनल कर लिए गए हैं।

अब नई दिल्ली के गुरुद्वारा रकाबगंज रोड पर स्थित कांग्रेस वार रूम में आयोजित होने वाली दूसरी बैठक में अन्य नामों पर चर्चा कर उन्हें आगे बढ़ाया जाएगा। बैठक में स्क्रीनिंग कमेटी के चेयरमैन के अलावा सदस्य विरेंद्र सिंह राठौर, अजय कुमार, चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष और पूर्व सीएम हरीश रावत, प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल, नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह सहित अन्य वरिष्ठ नेता मौजूद रहेंगे।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उतराखंड: कांग्रेस ने प्रदेश सरकार का पुतला फूंका,

Mon Jan 3 , 2022
स्लग – कांग्रेस ने प्रदेश सरकार का फूकां पुतलारिपोर्ट – जफर अंसारीस्थान – हल्द्वानी एंकर – हल्द्वानी के बुद्ध पार्क में महंगाई ,भ्रष्टाचार और बेरोजगारी को लेकर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने राज्य सरकार का पुतला फूंका । जहां उन्होंने सरकार पर भ्रष्टाचार और अवैध खनन के कई आरोप लगाए […]

You May Like

advertisement