उतराखंड: कांग्रेस प्रवक्ता प्रतिमा सिंह ने आम आदमी पार्टी को बताया बरसाती मेढ़क,

देहरादून: आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री के चेहरा रहे कर्नल अजय कोठियाल वह आम आदमी पार्टी के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष भूपेश उपाध्याय में कल पार्टी से इस्तीफा दे दिया है वहीं अब कांग्रेस भी आम आदमी पार्टी से चुटकी लेने से पीछे नहीं हट रही है। कांग्रेस की प्रदेश डॉ प्रवक्ता प्रतिमा सिंह ने आम आदमी पार्टी को बरसाती मेंढक बताया है।

आम आदमी पार्टी को अलविदा कहे कर्नल कोठियाल और भूपेश उपाध्याय को लेकर कांग्रेस ने तीखा प्रहार किया है। कांग्रेस ने कहा कि यह बरसाती मेंढक हैं जो केवल चुनाव के वक्त ही दिखाई देते हैं। उन्होंने कहा कि इन लोगों को जन सरोकारों से कोई वास्ता नहीं होता कांग्रेस का कहना है कि जब जनता के साथ खड़े होने की बारी थी तब पार्टी को छोड़कर जा रहे हैं। वहीं उन्होंने यह भी कहा कि चुनाव में आकर आम आदमी पार्टी देवभूमि की जनता को दिल्ली का झूठा मॉडल दिखाकर गुमराह कर रही थी। लेकिन जनता ने 68 सीटों पर आपके प्रत्याशियों की जमानत जब कराई।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उतराखंड: आयुर्वेद विश्वविद्यालय में घपलों की विजिलेंस जाँच के आदेश,

Thu May 19 , 2022
देहरादून:  सरकार ने उत्तराखंड आयुर्वेद विश्वविद्यालय में हुए भ्रष्टाचार, नियुक्तियों में गड़बड़ी, खरीद और परीक्षाओं में हुई धांधलियों की विजिलेंस जांच कराने का निर्णय लिया है। अपर सचिव कार्मिक अरुणेंद्र सिंह चौहान की ओर से इसके आदेश किए गए हैं। आयुर्वेद विवि में स्थापना के समय से ही भ्रष्टाचार की शिकायतें […]

You May Like

advertisement