उतराखंड: दिशा की बैठक,

स्लग- दिशा की बैठक
रिपोर्ट-जफर अंसारी
स्थान – हल्द्वानी

– हल्द्वानी के गौला पार स्थित सर्किट हाउस में जिला विकास समन्वयक और निगरानी समिति , दिशा नैनीताल के तत्वावधान में बैठक की गयीं जहां बैठक का आयोजन किया गया जहां बैठक की अध्यक्षता नैनीताल लोकसभा के सांसद और केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट ने की तो बैकठ में नैनीताल जिले के जिलाधिकारी और जिला पंचायत अध्यक्षा और सभी विभागों के अधिकारी मौजूद रहें ।
बता दें की दिशा के अंतर्गत सभी विभागों के प्रगति रिपोर्ट, बजट और समस्याओं की समीक्षावार अध्ययन किया गया तो वहीं बैठक को लेकर लोकसभा सांसद अजय भट्ट का कहना है कि सभी विभाग अच्छे कार्य कर रहे है और कुछ एक जगहों पर छोटी खामियां समाने आयी है जिसके लिए जिलाधिकारी के माध्यम से उन्हें निर्देशित किया जा रहा है ।

बाइट – अजय भट्ट , नैनीताल सांसद और केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री भारत सरकार ।
बाइट – बेला तोलिया , जिला पंचायत अध्यक्ष नैनीताल ।

वहीं ओमिक्रोन के बढते खतरे को देखते हुए नैनीताल लोकसभा सांसद और केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट ने भी चिंता जताई है तो वहीं उन्होंने थर्टी फस्ट को लेकर सभी को नये साल की बधाई देते हुए उनका कहना है कि पूर्व में कोरोना काल में सोशल डिस्टेसिंग को लेकर जिस प्रकार के ऐतिहात लोगों के द्वारा बरतें गए उसी प्रकार के नियम जनता को पालन करने पडेगें जैसे कोरोना काल के दौरान किया गये ।

बाइट – अजय भट्ट , नैनीताल सांसद और केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री भारत सरकार।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उतराखंड: नए साल के पहले दिन से आमजन की जेब पर डाका,

Fri Dec 31 , 2021
देहरादून: पुराना साल आज बीत जाएगा और नए साल का कल से आगाज हो रहा। आमजन के लिए नया साल कुछ बदलाव के संग महंगाई भी साथ ला रहा है। रसोई गैस के दाम भी बढ़ सकते हैं और सरकारी अस्पताल में इलाज भी महंगा हो जाएगा। कपड़े व जूते खरीदने […]

You May Like

advertisement