उतराखंड सरकार ने जारी की नई SOP, ये रहेगी पाबंदियां,

देहरादून: कोरोना वायरस के मामले बढ़ते बढ़ते उत्तराखंड में 800 हो गए हैं। सभी जिलों के लिए यह अलर्ट है और ऐसे में अब सुरक्षा व्यवस्था बनाई जा रही है। बढ़ते कोरोना वायरस के मामलों के बीच राज्य सरकार ने नई एसओपी जारी की है और इसमें पहले से ज्यादा कई पाबंदियां लगाई गई हैं। हालांकि नाइट Curfew पहले की तरह रात 10 बजे से सुबह 6 बजे तक लागू रहेगा। बाजार सुबह 6 बजे से रात 10 बजे तक खुलेंगे।

जिम, शॉपिंग मॉल, सिनेमा, स्पा, सैलून, मनोरंजन पार्क, थियेटर, ऑडोटोरियम 50 प्रतिशत क्षमता के साथ खुलेंगे। राज्य में स्वीमिंग पूल व वार्टर पार्क को 16 जनवरी तक बंद रखने का फैसला लिया गया है। खेल संस्थान और स्टेडियम भी 50 प्रतिशत क्षमता के साथ खुलेंगे। राजनैतिक रैली और धरने की इजाजत 16 जनवरी तक नहीं होगी। होटल व रेस्ट्रा भी 50 प्रतिशत क्षमता के साथ खुलेंगे।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

दीपक बिजल्वाण को शक्ति प्रदर्शन करना पड़ा भारी, धामी ने किया बर्खास्त,

Sat Jan 8 , 2022
देहरादून: उत्तरकाशी से जिला पंचायत अध्यक्ष दीपक बिजल्वाण ने कुछ दिन पहले दिल्ली में कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की और आज उन्होंने यमुनोत्री विधानसभा  के चिन्यालीसौड़ में बड़ा शक्ति प्रदर्शन किया। जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत व कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने भी शिरकत की। यह माना जा […]

You May Like

advertisement