उतराखंड: कमल मुनि लालकुआं से दावेदारी पेश कर रहे हैं,

स्लग, दावेदारी

रिपोर्टर, जफर अंसारी

स्थान, लालकुआ

, लालकुआ भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष कमल मुनि ने लाल कुआं विधानसभा क्षेत्र से दावेदारी प्रस्तुत करते हुए कहा कि यदि पार्टी हाईकमान ने उन्हें टिकट दिया तो वहां राष्ट्रवादी विचारधारा को लेकर विधानसभा चुनाव लड़ेंगे और जीतेंगे उन्होंने आश्वासन दिया कि जल्द ही बिंदुखत्ता राजस्व गांव बनेगा और बरेली रोड क्षेत्र की तमाम समस्याओं का प्रमुखता के साथ समाधान किया जाएगा।
यहां आयोजित प्रेस वार्ता में भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष कमल मुनि ने कहा कि प्रदेश कि डबल इंजन सरकार का क्षेत्र के लोगों को अत्याधिक लाभ मिल रहा है तथा हमारे जनप्रतिनिधि सरकार कि जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ लोगो तक पहुंचा रहे है उन्होंने कहा कि इस बार 2 साल तक कोरोना का अत्यधिक प्रभाव होने के चलते हैं लोगों को अपेक्षाओं के अनुरूप अधिक कार्य नहीं हो पाए। उन्होंने कहा कि उन्होंने कोरोना काल के दौरान दिन रात एक करके लोगों की मदद उस समय की जब तमाम नेता गण घरों में छुपे हुए थे। हिंदूवादी विचारधारा को लेकर समाज में सदैव चर्चा में रहने वाले कमल मुनि ने कहा कि वह पिछले 20 वर्षों से राष्ट्रवादी विचारधारा को लेकर समाज में जन जागरूकता फैला रहे हैं तथा जिन असहाय लोगों को राष्ट्र विरोधी तत्व परेशान करते हैं उनकी त्वरित गति से मदद करने का भी काम कर रहे हैं यदि पार्टी हाईकमान ने आगामी विधानसभा चुनाव उन्हें मौका देती है तो वह राष्ट्रभक्ति एवं राष्ट्रवादी विचारधारा को लेकर चुनाव लड़ेंगे और अवश्य ही अपनी जीत दर्ज करेंगे।

बाईट, कमल मूनि भाजपा दावेदार।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सभी प्रकार की रैली,सभा, जुलूस, सामाजिक, धार्मिक आयोजन पूर्णतः प्रतिबंधित

Wed Jan 5 , 2022
जांजगीर-चांपा, 5 जनवरी,2022/ कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी श्री जितेन्द्र कुमार शुक्ला ने  जुलूस,सभा, रैलियों, सामाजिक(विवाह और अंत्येष्टि को छोड़कर)धार्मिक कार्यक्रमों , खेल आदि पर प्रतिबंध लगा दिया है। होटल, रेस्टोरेंट, स्वीमिंगपूल, थिएटर, आडिटोरियम, इवेंट मैनेजमेंट ग्रुप आदि का संचालन क्षमता का एक तिहाई की संख्या में संचालन की अनुमति होगी।जारी […]

You May Like

advertisement