उत्तराखड़: अवैध खनन पर विधायक महंत दिलीप रावत ने अपनी ही सरकार को घेरा,

देहरादून: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री धामी परविपक्ष की ओर से लगातार खनन प्रेमी मुख्यमंत्री होने के आरोपों के बीच अब भारतीय जनता पार्टी के लैंसडौन के विधायक दिलीप रावत ने गंभीर आरोप लगाए हैं। दिलीप रावत ने यह आरोप बाकायदाअपने लेटर हेड पर लिखकर लगाए हैं देखना है कि इस पत्र को पढ़ने के बाद पुष्कर सिंह धामी क्या रुख अपनाते हैंऔर मुख्यमंत्री पर खनन प्रेमी होने का आरोप लगाने वालेविपक्ष के लोगइसे किस प्रकार लेते हैं।

भाजपा के लैंसडाउन विधायक दिलीप रावत ने वन विभाग में भ्रष्टाचार को लेकर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को लैटर लिखा है। भाजपा विधायक दिलीप रावत ने लिखा है कि उनकी विधानसभा के अंतर्गत कालागढ़ वन प्रभाग में बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार हुआ है विधायक ने लिखा की टाइगर सफारी दीवार निर्माण भवन निर्माण के नाम पर करोड़ों रुपए के कार्य नियमों की ताक पर रख बाय जा रहे हैं। पत्र में लिखा है। कि एक तरफ वन अधिनियम की आड़ में कोटद्वार में कोटद्वार कालागढ़ मार्ग पर यातायात प्रतिबंधित कर दिया गया है तो वहीं दूसरी तरफ वन अध्ययन की अनदेखी कर अवैध इतना ही नहीं पत्र में लिखा है कि कोटद्वार में पिछले 4 वर्षों से अवैध खनन और हाथी दीवार का कार्य कर करोड़ों रुपए का कार्य बिना किसी टेंडर के किया जा रहा है। विधायक दिलीप रावत ने लिखा कि मेरे बार-बार शिकायत करने के बाद भी कोई कार्यवाही नहीं हो रही है दूसरी और ईमानदार मुख्य वन संरक्षक को पद से हटा दिया गया है ताकि अवैध कार्यों पर पर्दा डाला जा सके वन प्रभाग अधिकारी लैंसडाउन दीपक सिंह के द्वारा राजनीतिक हस्तक्षेप और भ्रष्टाचार के जो आरोप लगाए गए हैं इसकी उच्च स्तरीय जांच होनी चाहिए।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आज़मगढ़:पुलिस मिशन शक्ति विमेन पावर1090 नुक्कड़ नाटक कर किया प्रचार प्रसार

Wed Dec 29 , 2021
पुलिस मिशन शक्ति विमेन पावर1090 नुक्कड़ नाटक कर किया प्रचार प्रसार आजमगढ़: कलेक्टर चौराहे पुलिस मिशन शक्ति 1090विमेन पावर लाईन नुक्कड़ नाटक प्रचार प्रसार कर चलाया गया जन जागरुकताअभियानमहिला सुरक्षा को लेकर को प्रदेश सरकार द्वारा चलाए जा रहे विमेन पावर लाइन 1090 मिशन शक्ति योजना के बारे में जानकारी […]

You May Like

advertisement