उत्तराखंड: वरिष्ठ पत्रकार अतुल शर्मा नगर इकाई अध्यक्ष नियुक्त,

सितारगंज (उधमसिंहनगर) उत्तराखंड के मीडियाकर्मियों की प्रमुख राज्यस्तरीय पंजीकृत संस्था नेशनलिस्ट यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट्स के स्थानीय संयोजक वरिष्ठ पत्रकार अतुल शर्मा को यहां संपन्न हुए चुनाव में यूनियन की नगर इकाई का अध्यक्ष चुना गया है।

यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष त्रिलोक चन्द्र भट्ट के निर्देशन एवं नैनीताल इकाई की जिलाध्यक्ष श्रीमती दया जोशी के मार्गदर्शन में विभिन्न समाचार पत्र और मीडिया चैनलों से जुड़े पत्रकारों की नगर के एक रेस्त्रां में चुनाव अधिकारी नारायण सिंह रावत एवं सहायक चुनाव अधिकारी मुजाहिद अली की देखरेख में सर्वसम्मति से हुए चुनाव में अमृत विचार के ब्यूरो चीफ अतुल शर्मा को अध्यक्ष, इंडिया न्यूज चैनल के संवादाता इमरान को महासचिव तथा नकुल भट्ट को कोषाध्यक्ष चुना गया।

पदाधिकारियों का निर्विरोध चुनाव सम्पन्न होने के बाद दैनिक स्वतंत्र चेतना के संवाददाता मुजाहिद अली, न्यूज9 के संवाददाता लईक अंसारी, इंडिया वॉइस के संवाददाता अनीश, सत्य का धरातल के संपादक अंकुर ढल सहित राष्ट्रीय सहारा के संवाददाता नारायण सिंह रावत एवं स्वतंत्र चेतना के संवाददाता मुजाहिद अली को भी कार्यकारिणी में स्थान दिया गया है। साथ ही नर्वनिर्वाचित कार्यकारिणी द्वारा वरि0 पत्रकार नारायण सिंह रावत का नाम यूनियन की मंडलीय कार्यकारिणी के लिए भी प्रस्तावित किया गया है।
इस अवसर पर नवनिर्वाचित अध्यक्ष अतुल शर्मा एवं महासचिव इमरान ने कहा कि वे पत्रकारों के हितों के संरक्षण और उनके कल्याण के लिए प्रतिबद्ध रहते हुए नेशनलिस्ट यूनियन ऑफ जर्नलिस्टस के लक्ष्य और अभिदृष्टि को आगे बढ़ाने के लिए निरंतर कार्य करेंगे। अतुल शर्मा ने संगठन की नीतियों के अनुसार पत्रकार हितों के लिए कार्य करने की रणनीति पर भी विचार साझा किये और कहा कि नेशनलिस्ट यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट्स पत्रकार हितों की लड़ाई लड़ने में अहम भूमिका का निर्वाह करता आया है। इसी क्रम में आगे भी संगठन की नीतियों के अनुसार कार्य किये जायेंगे।
उन्होंने कहा कि शीघ्र ही नगर कार्यकारिणी का विस्तार किया जायेगा। नाराण सिंह रावत ने कहा कि संगठन का मूल सिद्धांत अपने सदस्यों का सहयोग करना है। यही संगठन की प्राथमिकता भी रहेगी। उन्होंने बताया कि यूनियन ने एनयूजे इमरजेंसी रिलीफ फंड सहित विभिन्न प्रकल्पों की भी स्थापना की है। जिससे संकट के समय पत्रकार साथियों का सहयोग किया जा सके।

सितागंज कार्यकारिणी सर्वसम्मति से चुनाव सम्पन्न होने पर यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष त्रिलोक चन्द्र भट्ट, महासचिव सुनील मेहता, उपाध्यक्ष संदीप पांडे एवं अमरजीत सिंह, सचिव हरपाल सिंह एवं गोपालदत्त गुरूरानी, संगठन मंत्री जगदीश उपाध्याय एवं गिरीश सिंह बिष्ट, प्रचार मंत्री पुष्पेन्द्र राणा एवं हयातराम आर्य, कोषाध्यक्ष शशि शर्मा, सहित प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य कुलदीप सिंह मटियानी, कैलाश चन्द्र भट्ट, धर्मानन्द खोलिया, राजकुमार केसरवानी, स्वराजपाल, सुनील शर्मा, धनसिंह बिष्ट, अरूण कुमार मोगा, जोधसिंह बिष्ट और दयाशंकर पांडे सहित विभिन्न इकाइयों के अध्यक्ष महासचिव और पंतनगर प्रेस क्लब के अध्यक्ष कमल श्रीवास्तव, सुरेन्द्र वर्मा, सुनील श्रीवास्तव, त्रिलोकी शंकर मिश्रा, हरविन्दर सिंह खैरा सौरभ गंगवार, हेम चन्द्र लोहनी ( संगठनमंत्री नैनीताल) आदि ने भी नवनिर्वाचित कार्यकारिणी को बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं। (हेम चन्द्र लोहनी
संवाददाता)

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बरेली :नाबालिग से दबंग ने किया दुष्कर्म, बोला- मैं हूं लल्ला गद्दी का रिश्तेदार

Thu May 4 , 2023
नाबालिग से दबंग ने किया दुष्कर्म, बोला- मैं हूं लल्ला गद्दी का रिश्तेदार दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : थाना सुभाष नगर निवासी महिला ने वहीं के रहने वाले दबंग पर दुष्कर्म करने के साथ ही फोटो वायरल करने और चेहरे पर तेजाब डालने की धमकी देने का आरोप लगाया है। […]

You May Like

Breaking News

advertisement