जय भारत मारुति में यूआईईटी के 6 विद्यार्थियों की हुई प्लेसमेंट, कुलपति प्रो. सोमनाथ सचदेवा ने दी बधाई

जय भारत मारुति में यूआईईटी के 6 विद्यार्थियों की हुई प्लेसमेंट, कुलपति प्रो. सोमनाथ सचदेवा ने दी बधाई।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
संवाददाता – पुनीत मित्तल दूरभाष – 9416191877

कुरुक्षेत्र 27 दिसंबर : कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के यूआईईटी संस्थान में कुलपति प्रोफ़ेसर सोमनाथ सचदेवा के कुशल नेतृत्व में जय भारत मारुति प्राइवेट लिमिटेड बेंगलुरु में छह विद्यार्थियों की प्लेसमेंट हुई। चयनित विद्यार्थियों को कुलपति प्रो. सोमनाथ सचदेवा और कुलसचिव प्रो. संजीव शर्मा ने बधाई दी।
यह जानकारी देते हुए कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के डीन इंजीनियरिंग एवं टैक्नोलॉजी और यूआईईटी संस्थान के निदेशक प्रोफ़ेसर सुनील ढींगरा ने बताया कि कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय का यूआईईटी संस्थान ट्रेनिंग और प्लेसमेंट के क्षेत्र में निरंतर बुलंदियों की ओर अग्रसर है क्योंकि संस्थान निरंतर विद्यार्थियों के हित के लिए प्रयासरत है। सबसे पहले हमारा दायित्व विद्यार्थियों के शिक्षा और संस्कार के क्षेत्र में जड़ों को मज़बूत करना है जिससे समय के अनुसार ट्रेनिंग और प्लेसमेंट के क्षेत्र हमें निरंतर मज़बूती मिलती रहती है।
प्रो. ढींगरा ने बताया कि मैकेनिकल विभाग में उनका प्रयास सफल रहा, उन्होंने बताया कि भारत मारुति लिमिटेड में एच् ए आर हेड स्किल डेवलपमेंट में ए वी पी राजीव शर्मा ने मेल करके चयनित विद्यार्थियों की पुष्टि की है। राजीव शर्मा ने कहा की चयनित विद्यार्थी बेंगलोर प्लांट में ग्रेजुएट इंजीनियर ट्रेनी के तौर पर छह महीने कार्य करेंगे। बाद में संबंधित गुणवत्ता के साथ क्रियान्वयन किया जाएगा।
प्रोफ़ेसर ढींगरा ने बताया कि इस ड्राइव में 30 विद्यार्थियों ने भाग लिया जिसमें से 10 विद्यार्थी पास हुए और सीधे रूप से साक्षात्कार में शामिल होते हुए छह विद्यार्थियों ने सफलता हासिल की। चयनित विद्यार्थियों में मैकेनिकल विभाग के तजेंद्र सिंह, यशराज, सार्थिक शर्मा, वैभव देवसार, नवजोत सिंह, तेजस शर्मा शामिल हैं।
इस अवसर पर संस्थान के ट्रेनिंग और प्लेसमेंट अधिकारी डॉ. सुनील ढींगरा, डॉ. निखिल कुमार मारीवाला, डॉ. संजीव आहूजा, डॉ. अजय जांगड़ा, डॉ. नरेश, डॉ. चन्द्र दिवाकर, जसमेर, विशाल आदि मौजूद रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

खबर मध्य प्रदेश के सीधी जिला के सिहावल विधानसभा से है जहां पर के टूर्नामेंट का किया गया कार्यक्रम

Thu Dec 28 , 2023
खबर मध्य प्रदेश के सीधी जिला के सिहावल विधानसभा से है जहां पर के टूर्नामेंट का किया गया कार्यक्रम, विधानसभा सिहावल के अंतर्गत ग्राम बाहरी में बीपीएल सीजन 11 क्रिकेट टूर्नामेंट के आयोजन में आज के मुख्य अतिथि वरिष्ठ समाजसेवी पवन धर द्विवेदी, अनुज कुशवाह सरपंच बाहरी, मंडल अध्यक्ष युवा […]

You May Like

advertisement