बरेली: होटल मालिक के खिलाफ धरने पर बैठे ग्रामीण गंभीर आरोप लगाते हुए आंदोलन की दी चेतावनी

होटल मालिक के खिलाफ धरने पर बैठे ग्रामीण गंभीर आरोप लगाते हुए आंदोलन की दी चेतावनी

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : होटल रेडिसन के मालिक के खिलाफ गांव मुड़िया अहमद नगर के ग्रामीणों ने सरकारी जमीन कब्जाने का आरोप लगाया है। वहीं आज ग्रामवासी महिलाओं समेत भारी संख्या में एकत्र होकर कलक्ट्रेट पहुंचे और ज्ञापन देने से पहले धरने पर बैठ गए।
इस दौरान उन्होंने बताया कि बरेली- पीलीभीत-बाईपास रोड पर मुड़िया अहमद नगर गांव में होटल रेडिसन है जो सरकारी जमीन पर कब्जा करके बनाया गया है। जिसकी पैमाइस कराया जाना अत्यंत आवश्यक है, जिससे सत्यता पता चल सके। इस दबाई गई भूमि पर अपना स्वामित्व सिद्ध करने के लिए होटल के पीछे की भूमि जो सरकारी अभिलेखों में खलिहान एवं चकरोड में दर्ज है जिसका गाटा संख्या 795,801,802 है, को अपने होटल में मिलाने के लिए होटल प्रबंधन के द्वारा सरकारी स्तर पर कुछ सुझाव दिए हैं और कहा है कि इस भूमि के बदले किसी अन्य स्थान पर भूमि खरीदने के लिए होटल द्वारा पैसा सरकार को दे देंगे।
संज्ञान में आया है कि होटल द्वारा किए जा रहे इस कृत्य में कुछ अधिकारी भी संलिप्त है, जबकि समस्त ग्रामीण इसका विरोध कर रहे हैं। इसका संज्ञान लेकर प्रभावी कार्रवाई करना आवश्यक है। अन्यथा वहां रहने वाला सर्व समाज सरकारी भूमि को बचाने के लिए आंदोलनरत होगा इसकी समस्त जिम्मेदारी प्रशासन की होगी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बरेली: समलैंगिक विवाह के विरोध में उतरे संगठन, जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन

Wed May 3 , 2023
समलैंगिक विवाह के विरोध में उतरे संगठन, जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : समलैंगिक व्यक्तियों के विवाह को मान्यता को लेकर लगातार संगठनों का विरोध बढ़ता जा रहा है। समलैंगिक व्यक्तियों के विवाह को लेकर कोर्ट के निर्णय को लोग समाज के लिए एक अभिशाप मान रहे […]

You May Like

Breaking News

advertisement