प्रकाश इंडस्ट्रीज लिमिटेड चांपा में मतदाता जागरूकता कार्यक्रम का किया गया आयोजन

जांजगीर-चांपा 05 अप्रैल 2024/ कलेक्टर एवं जिला निवार्चन अधिकारी श्री आकाश छिकारा के निर्देशन एवं जिला पंचायत सीईओ श्री गोकुल कुमार रावटे के मार्गदर्शन में प्रकाश इंडस्ट्रीज लिमिटेड, चांपा में कार्यरत श्रमिक बंधुओं के साथ मतदाता जागरूकता का कार्यक्रम आयोजन किया गया। कार्यक्रम में शत प्रतिशत मतदान हेतु प्रेरित करते हुए समस्त श्रमिको को अनिवार्य रूप अपने मताधिकार का प्रयोग करने की शपथ दिलाई गई। कार्यक्रम में मतदाता परिचय पत्र में आवश्यक संशोधन करने, नये सदस्य का नाम जोड़ने, मतदान के महत्व एवं मतदान दिवस में अपने मताधिकार का अनिवार्य रूप से प्रयोग करने का आव्हान किया गया। वोटर हेल्पलाईन एप के विषय में महत्वपूर्ण जानकारियां प्रदान की गई तथा समावेशी सुगम एवं सहभागी निर्वाचन के महत्व पर प्रकाश डाला गया।
नुक्कड़ नाटक के माध्यम से किया मतदाताओं को जागरूक
      कलेक्टर एवं जिला निवार्चन अधिकारी श्री आकाश छिकारा के निर्देशन में जिले में विभिन्न प्रकार की गतिविधियां संचालित की जा रही है। इसी तारतम्य में पीथमपुर मेले में हसदेव के हीरो (युवा वालिंटियर्स) द्वारा मेला में आये नागरिकों को नुक्कड़ नाटक के माध्यम से मतदान का महत्व को बताया और उन्हे मतदान करने हेतु प्रेरित कर जागरूक किया गया।

Read Article

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मतदाताओं को जागरूक करने राशन दुकानों में चला मतदाता जागरूकता अभियान, दिलाई शत प्रतिशत मतदान करने की शपथ

Fri Apr 5 , 2024
जांजगीर-चांपा 05 अप्रैल 2024/ कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री आकाश छिकारा के निर्देशन पर जिले में स्वीप कार्यक्रम अंतर्गत ‘‘कोसा कांसा कंचन वोट करेगा जन-जन‘‘ के तहत जिले में लगातार मतदाता जागरूकता से संबंधित गतिविधियों का आयोजन किया जा रहा है। स्वीप के तहत मतदान को लेकर वोटरों को […]

You May Like

Breaking News

advertisement