राष्ट्रपति चुनाव में जीत के बाद भाजपा में खुशी की लहर

रिपोर्ट पदमाकर पाठक

राष्ट्रपति चुनाव में जीत के बाद भाजपा में खुशी की लहर।

आजमगढ़। भारतीय जनता पार्टी जिलाध्यक्ष आजमगढ़ सदर ध्रुव सिंह के नेतृत्व में राष्ट्रपति चुनाव में विजय के बाद एक दूसरे को मिठाई खिलाकर, पटाखे फोड़कर जस्न मनाया गया।इस अवसर पर जिलाध्यक्ष आजमगढ़ सदर ध्रुव सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में पं दीनदयाल उपाध्याय के सपने को पूरा करते हुए एक गरीब, आदिवासी समाज की महिला द्रोपदी मूर्मू को राष्ट्रपति बनाया गया है हम इस अवसर पर पूरे देश सहित आदिवासी समाज को बधाई देते हैं और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का आभार व्यक्त करते हैं। जिन्होंने पंडित दीनदयाल उपाध्याय के अन्त्योदय के सपने को साकार करने का कार्य किया और समाज के अन्तिम पायदान पर खड़ी आदिवासी समाज की महिला को राष्ट्रपति बनाया है।
इस अवसर पर सतेन्द्र राय, पवन सिंह मुन्ना, अवनीश मिश्रा, नन्हकूराम सरोज, प्रेम नारायण पाण्डेय, विनय प्रकाश गुप्ता, राजेश सिंह महुवारी, बबिता जसरासरिया, महेंद्र मौर्या, सौदागर भारती, विवेक निषाद, दीपक चतुर्वेदी, राजीव शुक्ला, मनीष सिंह, पवन देव त्रिपाठी, धर्मेंद्र सिंह, पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मानक पर खरे नहीं उतरे 21 नमूने

Thu Jul 21 , 2022
मऊ : मानक पर खरे नहीं उतरे 21 नमूने पूर्वांचल ब्यूरो मोबाइल टेस्टिंग लैब वैन ने बुधवार को सलाहाबाद मोड़, मिर्जाहादीपुरा, खुरहट, बस स्टैंड मुहम्मदाबाद गोहना, करहां बाजार, चिरैयाकोट, काझा, बढ़ुआगोदाम में जागरूकता कैंप लगाया। 75 खाद्य पदार्थों के नमूनों में 21 मानक के अनुरूप नहीं पाए गए। दूध से […]

You May Like

advertisement