गांधीसागर पर्यटन के रूप में जहां विख्यात है, तो अब फिल्म नगरी को भी लुभा रहा है,

मन्दसौर से ब्यूरो चीफ मंगल देव राठौर की खास रिपोर्ट
मो.+918305357955

गांधीसागर पर्यटन के रूप में जहां विख्यात है तो अब फिल्म नगरी को भी लुभा रहा

भानपुरा। गांधीसागर पर्यटन के रूप में जहां विख्यात है तो अब फिल्म नगरी को भी लुभा रहा है। विगत 17 मार्च 2021 को गांधीसागर मे अफीम क्राइम को लेकर वेब सीरीज शुटिंग के तहत् यहाँ कुछ लोकेशन पर शुट किया गया था। इसी क्रम मे 2 जनवरी रविवार को बम्बई से हिन्दी फीचर फिल्म की शुटिंग को लेकर बम्बई से प्रोड्युसर नुपुल श्रीवास्तव, डायरेक्टर गिरीश तिवारी एवं विक्रम चौहान लाईन प्रोड्युसर (भानपुरा निवासी ) ने गांधीसागर की विभिन्न लोकेशन का जायजा लिया। नुपुल श्रीवास्तव ने बताया कि मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले के पूर्वाचंल मे प्रकृति ने पूरे मन से सुन्दरता की बरसात की है। प्रकृति के कुछ क्षणो का सानिध्य मनुषय को असीम आनंद की अनुभुति देता है। हमारी इस फिल्म मे ब्लड डोनेशन और इससे आमजन को जागृत करने के लिए इस फिल्म का शार्टकट सांराश है इसमें मध्यप्रदेश के नामीगिरामी कलाकार हिस्सा ले रहे है। और हम इस शुटिंग में कुछ स्थानीय कलाकारो को भी इस फिल्म में शुटिंग करने का अवसर प्रदान करेगें। यह फिल्म माईलोस्टोन क्रिएशन बैनर तले शुट होगी। संभवतया मार्च माह मे फिल्म की शुटिंग करने की योजना है फिल्म की कहानी के अनुसार चयनीत लोकेशन पर शुट की जाएगी। इसके साथ ही भानपुरा गरोठ मंदसौर में भी इस फिल्म की शुटिंग की जाएगी।
विधायक देवीलाल धाकड़ से मिलने पर उन्होने कहा कि आप ब्लड डोनेशन प्रोजेक्ट पर फिल्म बना रहे हम आपको पूरा सहयोग करेंगे। आपको हमसे जो भी सहयोग चाहिए आप बताइए क्योंकि की यह स्वास्थ्य से जुड़ा अंतरराष्ट्रीय मुद्दा है जो की एक गंभीर बीमारी को लेकर है। लोगो को फिल्म के माध्यम से जागरूक करेगा। टूरिज्म और यहां के ऐतिहासिक जगह यहां के तत्कालीन समय के राजाओं के शासन के शौर्य गाथाओं को भी फिल्म और डाक्यूमेंट्री के माध्यम से बड़े परदे पर आए। आप इन विषयों पर भी काम करे।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कन्नौज:पुलिस ने किशोरियों को सुरक्षा के लिए टिप्स

Fri Jan 7 , 2022
पुलिस ने किशोरियों को सुरक्षा के लिए टिप्स ✍️संवाददाता दिव्या बाजपेईकन्नौज । बिशुनगढ़ थाना क्षेत्र मे एंटी रोमियो पुलिस ने मिशन शक्ति नारी सुरक्षा नारी सम्मान के तहत किशोरियों को जागरूक किया । कस्बा में भ्रमण के दौरान एंटी रोमियो पुलिस ने किशोरियों को कानूनी जानकारी देकर जागरूक किया । […]

You May Like

advertisement