विज्डम वर्ल्ड स्कूल कुरुक्षेत्र का परीक्षा परिणाम रहा शानदार

विज्डम वर्ल्ड स्कूल कुरुक्षेत्र का परीक्षा परिणाम रहा शानदार।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

कुरुक्षेत्र, 12 मई : आज बाद दोपहर सी॰बी॰एस॰सी॰ द्वारा कक्षा दसवीं का परीक्षा परिणाम घोषित किया गया जिसमें विज़्डम वर्ल्ड स्कूल का परीक्षा परिणाम 100 प्रतिशत रहा। विद्यालय की प्राचार्या श्रीमति संगीता बहल ने बताया कि पारनिका ने 98.2 प्रतिशत अंक प्राप्त करके स्कूल में प्रथम स्थान प्राप्त किया। दृष्टि व लावन्या ने क्रमशः 97.6 प्रतिशत व 97 प्रतिशत अंक प्राप्त करके द्वितीय व तृतीय स्थान प्राप्त किया।
विद्यालय के कुल 188 विद्यार्थियों में से 42 विद्यार्थियों ने 90 प्रतिशत से अधिक, 94 विद्यार्थियों ने 80 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त किऐ तथा कुल 123 विद्यार्थियों ने मेरिट सूचि में स्थान प्राप्त कर विद्यालय का नाम रोशन किया । विषयवार प्रथम रहने वाले विद्यार्थियों में से विज्ञान विषय में 2 विद्यार्थियों ने 100 प्रतिशत, सामाजिक विज्ञान विषय में 1 विद्यार्थी ने 100 प्रतिशत, संस्कृत विषय में 4 विद्यार्थियों ने 100 प्रतिशत, अंग्रेजी विषय में 3 विद्यार्थियों ने 98 प्रतिशत, गणित विषय में 2 विद्यार्थियों ने 98 प्रतिशत, पंजाबी विषय में 1 विद्यार्थी ने 98 प्रतिशत तथा हिन्दी विषय में 1 विद्यार्थी ने 97 प्रतिशत अंक प्राप्त किए। विद्यालय के कुल 188 विद्यार्थियों में से 123 विद्यार्थियों ने मेरिट सूची में स्थान अर्जित किया।
विद्यालय के निदेशक विनोद रावल एवं निदेशिका अनीता रावल ने इस उपलब्धि के लिए शिक्षकों, विद्यार्थियों एवं उनके अभिभावकों को बधाई दी एवं बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना की। निदेशक विनोद रावल ने बताया कि यह परिक्षा परिणाम विद्यालय की शानदार परम्परा में एक ओर उपलब्धि है। उन्होंने विद्यालय की मजबूत शिक्षा प्रणाली को इस परिणाम का आधार माना है।
परीक्षा परिणाम आने पर विधायक सुभाष सुधा तुरंत स्कूल में पहूँचे व उन्होंने स्कूल प्रबंधन कमेटी, अध्यापक व छात्रगणों व उनके अभिभावकों को बधाई देते हुए विद्यार्थियों के उज्जवल भविष्य की कामना की।
फोटो परिचय: पारनिका 98.2 प्रतिशत अंक प्राप्त करके स्कूल में प्रथम स्थान हासिल करने वाली छात्रा।
दृष्टि व लावन्या क्रमशः 97.6 प्रतिशत व 97 प्रतिशत अंक प्राप्त करके स्कूल में द्वितीय व तृतीय स्थान हासिल करने वाली छात्राएँ।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

स्थानीय कोर्ट परिसर में राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन 13 मई को

Fri May 12 , 2023
स्थानीय कोर्ट परिसर में राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन 13 मई को। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 कुरुक्षेत्र 12 मई : स्थानीय कोर्ट परिसर में 13 मई 2023 को राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन किया जाएगा। इस राष्ट्रीय लोक अदालत में आपसी सहमति से अधिक से […]

You May Like

Breaking News

advertisement