बिलासपुर में जुटेंगे देशभर के 700 खिलाड़ी

राष्ट्रीय शालेय क्रीड़ा प्रतियोगिता 02 जनवरी से

सफल आयोजन के लिए कमिश्नर ने ली बैठक, अधिकारियों को सौंपा दायित्व

बिलासपुर, 23 दिसम्बर 2023/ बिलासपुर में बेसबाल की 67वीं राष्ट्रीय शालेय क्रीड़ा प्रतियोगिता का आयोजन 2 जनवरी से 5 जनवरी 2024 तक स्व. बी.आर.यादव राज्य खेल प्रशिक्षण केंद्र बहतराई में किया जाएगा। यह प्रतियोगिता 17 वर्ष के बालक-बालिकाओं के लिए होगी। प्रतियोगिता में देशभर के 700 खिलाड़ी जुटेंगे। प्रतियोगिता के सफल आयोजन के लिए आज संभागायुक्त श्री के.डी. कुंजाम की अध्यक्षता में संभागायुक्त कार्यालय के सभाकक्ष में बैठक आयोजित की गई।
बैठक में कमिश्नर श्री कुंजाम ने प्रतियोगिता का आयोजन सुचारू रूप से करने के निर्देश दिए। उन्होंने अफसरों को सौंपे गए दायित्वों का निर्वहन पूरी जिम्मेदारी से करने कहा। खिलाड़ियों की सुविधा का पूरा ध्यान रखने कहा। प्रतियोगिता स्थल एवं खिलाड़ियों के आवास स्थलों में सुरक्षा बलों की तैनाती के लिए पुलिस अधीक्षक को, खिलाड़ियों के लिए कैप, टी शर्ट, ट्रेक सूट इत्यादि की व्यवस्था के लिए एनटीपीसी सीपत के कार्यकारी निर्देशक को, मैडल पदक, ट्रॉफी पुरस्कारों एवं स्मृति चिन्ह की व्यवस्था हेतु एसईसीएल के सह प्रबंधक निदेशक, अध्यक्ष को, साफ-सफाई संबंधी व्यवस्था के लिए नगर पालिक निगम आयुक्त को, स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध कराने के लिए सीएमएचओ को, बस सुविधा के लिए क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी को, आयोजनों का समाचार दैनिक समाचार पत्रों में प्रकाशन हेतु संयुक्त संचालक जनसंपर्क को दायित्व सौंपे गये है। इसी प्रकार जिला शिक्षा अधिकारी, खाद्य नियंत्रक, विद्युत विभाग, पीडब्ल्यूडी, खेल एवं युवा कल्याण विभाग सहित विभिन्न विभागों को दायित्व सौंपे गये है। बैठक में नगर निगम कमिश्नर श्री कुणाल दुदावत, जिला पंचायत सीईओ श्री अजय अग्रवाल, एडीएम श्री आर. ए. कुरूवंशी सहित सभी विभागों के अधिकारी मौजूद थे।

Read Article

Share Post

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

श्रीराम एयरपोर्ट पर फ्लाइट का ट्रायल रन, सिविल एविएशन के अधिकारियों को लेकर उतरा विमान

Sat Dec 23 , 2023
अयोध्या:———-श्रीराम एयरपोर्ट पर फ्लाइट का ट्रायल रन, सिविल एविएशन के अधिकारियों को लेकर उतरा विमान।मनोज तिवारी ब्यूरो अयोध्याअयोध्या में श्रीराम इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर ट्रायल फ्लाइट उतरी। सिविल एविएशन के अधिकारियों को लेकर विमान श्रीराम एयरपोर्ट पहुंचा। यहां पर ट्रायल फ्लाइट को लेकर एयरपोर्ट अधिकारियों में उत्साह देखा गया। सीएम योगी […]

You May Like

advertisement