रूद्रपुर से बाइक से घर लौट रहे युवक की बहेड़ी में हाइवे पर हुई बाइक,ऑटो की टक्कर में युवक की मौत

रूद्रपुर से बाइक से घर लौट रहे युवक की बहेड़ी में हाइवे पर हुई बाइक,ऑटो की टक्कर में युवक की मौत

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : सीबीगंज,रुद्रपुर से अपने घर बाइक से वापस आ रहे एक युवक की ऑटो से टक्कर के कारण हालत गंभीर हो गई। मौके से युवक को एंबुलेंस ने मिनी वाईपास स्थित एक निजी अस्पताल लाया गया। युवक की हालत गंभीर देखते हुए परिवार वालों के कहने पर युवक को भोजीपुरा रोड़ स्थित मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। लेकिन युवक ने इलाज मिलने से पहले ही दम तोड़ दिया।
जानकारी के अनुसार, सीबीगंज के खलीलपुर रोड़ स्थित सतीश चंद्र का परिवार रहता है। शुक्रवार को उनका छोटा बेटा सुनील गंगवार रुद्रपुर किसी काम से गया था। रुद्रपुर से वापस आते समय करीब 1:30 बजे बहेड़ी के पास सुनील की बाइक में एक ऑटो ने टक्कर मार दी, जिससे सुनील गंभीर रूप से घायल हो गया। तथा आस – पास के लोगों ने सुनील के फोन से घरवालों को फोन किया और सुनील को एंबुलेंस से इलाज के लिए भेज दिया। घरवाले भोजीपुरा स्थित मेडिकल कॉलेज के पास एंबुलेंस को रोकते रहे , लेकिन एंबुलेंस वाला नही रुका । तथा एंबुलेंस चालक सुनील को घायल अवस्था में सीधे मिनी वाईपास स्थित एक निजी अस्पताल ले आया, तब तक सुनील के परिजन भी पीछे से आ गए। सुनील की स्थिति को देख घरवाले उसे भोजीपुरा स्थित मेडिकल कॉलेज ले गए। जंहा डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
वहीं इस पूरी घटना में एंबुलेंस चालक पर घरवालों का आरोप है, कि यदि एंबुलेंस चालक घायल सुनील को पहले ही नजदीक पड़ने वाले मेडिकल कॉलेज ले जाता तो शायद सुनील आज जीवित होता।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

खुशरो डिग्री कॉलेज से परीक्षा देकर वापस घर लौट रहे छात्र को रास्ते में घेरकर मारा - पीटा

Sat Dec 23 , 2023
खुशरो डिग्री कॉलेज से परीक्षा देकर वापस घर लौट रहे छात्र को रास्ते में घेरकर मारा – पीटा दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : सीबीगंज ,शिवज्ञान डिग्री कॉलेज से खुसरो डिग्री कॉलेज में परीक्षा देने आए एक छात्रा को परीक्षा देकर वापस लौटते समय उत्कर्ष मैनेजमेंट कॉलेज के छात्र व तीन […]

You May Like

advertisement