बरेली के फरीदपुर में एक परिवार के पांच लोगों की जिंदा जलकर मौत

बरेली के फरीदपुर में एक परिवार के पांच लोगों की जिंदा जलकर मौत,
मुख्यमंत्री योगी ने लिया घटना का संज्ञान,
डीएम-एसएसपी समेत अधिकारी मौके पर

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : फरीदपुर में रविवार सुबह एक ही परिवार के पांच लोगों की आग से जिंदा जलकर मौत हो गई। डीएम रविंद्र कुमार, एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान समेत तमाम अधिकारी मौके पर पहुंचे। कमरे में बाहर से ताला लगा मिलने से हत्या की आशंका जताई जा रही है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है। पुलिस हर एंगल पर जांच कर रही है।

मरने वालों में पति-पत्नी और तीन बच्चे शामिल….…
जानकारी के अनुसार फरीदपुर थाना क्षेत्र के फरखपुर मोहोल्ले में हादसा हुआ। घर में आग लगने से अजय (35) उनकी पत्नी अनिता (30), बेटा दिव्यांश (9) बेटी दिव्यांगता (6) और बेटे दक्ष (3) की मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सुबह धुआं उठता देखा तो आसपास के लोगों ने पुलिस और फायर बिग्रेड को सूचना दी। पुलिस जब मौके पर पहुंची तब बाहर से ताला लगा था, पुलिस ताला तोड़कर अंदर दाखिल हुई।
परिवार के पांच सदस्य एक कमरे में सो रहे थे……
मौके पर पहुंची दमकल की टीम अंदर पहुंची तो वहां सभी की मौत हो चुकी थी। पांच लोग एक कमरे में सो रहे थे। ये आग शॉर्ट सर्किट या कोई हीटर जलने से लगने की आशंका भी जताई जा रही है। सूचना पर एसएसपी, एसपी ग्रामीण, एसडीएम, तहसीलदार के साथ नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी डॉ. नितिन कुमार गंगवार भी घटनास्थल पर पहुंचे। आसपास के लोगों से जानकारी की। पुलिस घटना की जांच कर रही है। कमरे में गैस सिलिंडर रखा मिला है। घटना के बाद से मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।
सीएम योगी ने लिया घटना का संज्ञान……
सीएम योगी ने बरेली में हुए हादसे का संज्ञान लिया है। सीएम योगी ने अधिकारियों को घटनास्थल पर पहुंचने के निर्देश दिए हैं। हर संभव मदद करने और इलाज की सुविधा दिलाने का आदेश दिया है। उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

लघु फिल्म समारोह और नाटकों का हुआ मंचन

Mon Jan 29 , 2024
लघु फिल्म समारोह और नाटकों का हुआ मंचन दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : जिला समारोह समिति और ऑल इंडिया कल्चरल एसोसिएशन के संयुक्त तत्वावधान में स्थानीय संजय गाँधी कम्युनिटी हॉल में प्रथम सत्र में सांस्कृतिक रंगयात्रा निकाली गई जिसे माननीय बिथरी विधायक राघवेंद्र शर्मा ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।इसमें […]

You May Like

Breaking News

advertisement