देहरादून: गुरुनानक एकेड़मी ने विनहिल स्कूल को 59 रनो से हराया,

वी वी न्यूज

द हैरिटेज स्कूल नॉर्थ कैंपस के तत्वावधान में आरंभ किये गये इंटर स्कूल अंडर- 15 जूनियर ब्वॉयज क्रिकेट टूर्नामेंट में गुरूनानक एकेडमी शौर्य की शानदार घातक गेंदबाजी के चलते विनहिल स्कूल को 59 रनों से पराजित करते हुए पूरे अंक हासिल किये। गुरूनानक एकेडमी की टीम शौर्य की गेंदबाजी के आगे टिक नहीं पाई और मैच में शौर्य ने पांच विकेट चटकाये।
यहां द हैरिटेज स्कूल नॉर्थ कैंपस सहस्त्रधारा रोड के तत्वावधान में खेले जा रहे इंटर स्कूल अंडर-15 जूनियर ब्वॉयज क्रिकेट टूर्नामेंट के तीसरे दिन गुरूनानक एकेडमी एवं विनहिल स्कूल की टीम के बीच मैच खेला गया और गुरूनानक एकेडमी की टीम के खिलाडियों ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित ओवर में 98 रन बनाये।
मैच में लक्ष्य का पीछा करने के लिए उतरी विनहिल स्कूल की टीम के खिलाडियों ने शुरूआती दौर में तेजी के साथ खेलने का प्रयास किया लेकिन वह निर्धारित ओवर में 39 रन पर ढेर हो गई और जीएनए की टीम ने मैच को 59 रन से जीतकर अगले दौर में प्रवेश किया। मैच में दर्शकों को हर्ष और उत्साह प्रदान करती रहीं, जीएनए टीम के कप्तान प्रियांशु ने अधिकतम रन 39 रनों का योगदान अपनी टीम को प्रदान किया और शौर्य ने पांच विकेट लेकर टीम को 59 रनों से जीत दिलाई।
इस अवसर पर इस दौरान जीएनए ने एक प्रभावशाली प्रदर्शन करके शानदार टीमवर्क और उत्कृष्ट गेमप्ले के माध्यम से जीत हासिल की। इस अवसर पर द हैरिटेज स्कूल नॉर्थ कैम्पस के चेयरमैन अवधेश चौधरी, निदेशक सिद्धार्थ चौधरी, प्रधानाचार्या दीपाली सिंह एवं उप प्रधानाचार्य स्वाति पपनै ने विजेता टीम और उनके कोचों को संबोधित करते हुए सभी भाग लेने वाली टीमों को बधाई और शुभकामनाएं दीं। उन्होंने कहा कि द हैरिटेज स्कूल उत्तर कैम्पस सभी भाग लेने वाले स्कूलों, कोचों और खिलाड़ियों के प्रयासों के लिए कृतज्ञ है।
इस अवसर पर स्कूल के चेयरमैन चौधरी अवधेश कुमार, निदेशक उमा चौधरी, सिद्धार्थ चौधरी, स्कूल की प्रधानाचार्य दीपाली सिंह, उप प्रधानाचार्य स्वाति पपनै, कोडिनेटर सुभि थापा, फिजिकल ट्रेनर्स आयुष मित्तल, गौतम प्रधान, ओ पी कैलखुरा सहित स्कूलों के प्रतिभागी खिलाड़ी उपस्थित रहे।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: काव्य महोत्सव में कवि को पड़ा दिल का दौरा, मौत,

Mon Jan 29 , 2024
जफर अंसारी ब्रेकिंग अपडेट उधम सिंह नगर के पंतनगर कृषि विश्वविद्यालय के डाॅ. बीबी सिंह सभागार में आयोजित काव्य महोत्सव एवं सम्मान समारोह में काव्य पाठ के दौरान दिल का दौरा पड़ने से एक कवि की मौत जानकारी के मुताबिक राष्ट्रीय स्वयं सुरक्षा अभियान की ओर से बीते दिन भारतीय […]

You May Like

Breaking News

advertisement