यूआईईटी संस्थान के तीन विद्यार्थी भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड में चयनित

वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।

मिलेगा 11.50 लाख का पैकेज, कुवि कुलपति प्रो. सोमनाथ सचदेवा ने दी बधाई।

कुरुक्षेत्र, 20 फरवरी : कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के यूआईईटी संस्थान के तीन विद्यार्थियों का चयन भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड में चयन हुआ है जिसके लिए उन्हें 11.50 लाख रुपए का पैकेज मिलेगा। इस अवसर पर कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफेसर सोमनाथ सचदेवा ने छात्र आदर्श कुमार, हर्ष व संजीव कुमार तथा संस्थान के निदेशक प्रो. सुनील ढींगरा को विशेष बधाई देते हुए कहा कि केयू के होनहार छात्र प्रतिष्ठित सरकारी एवं उच्च शैक्षणिक संस्थानों व तकनीकी कंपनियों में उच्च पदों पर आसीन होकर कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय को गौरवान्वित कर रहे हैं।
इस अवसर पर कुवि कुलसचिव प्रो. संजीव शर्मा ने चयनित छात्रों को बधाई देते हुए उज्ज्वल भविष्य की कामना की। केयू के डीन इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी व निदेशक यूआईईटी प्रो. सुनील ढींगरा ने बताया कि कुवि कुलपति प्रोफेसर सोमनाथ सचदेवा के मार्गदर्शन में संस्थान निरंतर प्रगति के पथ पर अग्रसर है। उन्होंने बताया कि भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड (बीईएल) द्वारा 2 और 3 फरवरी 2024 को केयू यूआईईटी संस्थान में सफल प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन किया जिसमें भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड के एसके गुरणानी, जनरल मैनेजर (इंजीनियरिंग सर्विसेज) और श्रीमती एकता अग्रवाल, डिप्टी मैनेजर (मानव संसाधन) सहित प्रतिष्ठित व्यक्तियों की उपस्थिति में लिखित परीक्षा आयोजित की गई।
उन्होंने बताया कि प्लेसमेंट ड्राइव में इलेक्ट्रॉनिक्स और कम्युनिकेशन इंजीनियरिंग (ईसीई) विभाग के अंतिम वर्ष के 106 छात्र-छात्राएं ने पंजीकरण करवाया जिसमें 17 विद्यार्थियों को शॉर्टलिस्ट किया गया, और अंत में 5 छात्रों ने ई-2 प्रोफाइल में बीईएल पीएसयू में स्थान प्राप्त किया। संस्थान के शिक्षक डॉ. संजीव आहूजा और डॉ. निखिल मारीवाला ने प्लेसमेंट ड्राइव के लिए बीईएल कम्पनी का आभार व्यक्त किया। इस प्लेसमेंट ड्राइव को सफल बनाने के लिए प्रोफेसर विवेक चावला भी धन्यवाद व्यक्त किया। इस अवसर पर संस्थान के शिक्षक डॉ. अजय जांगड़ा सहित चयनित छात्र मौजूद रहे।

Read Article

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

केयू फार्मेसी संस्थान की छात्रा पूनम देवी गोल्ड मेडल से सम्मानित

Wed Feb 21 , 2024
वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक। कुरुक्षेत्र, 20 फरवरी : कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के फार्मेसी संस्थान की मई 2018 बैच के मास्टर ऑफ फार्मेसी की छात्रा पूनम देवी को कक्षा में मेरिट एवं प्रथम स्थान प्राप्त करने पर डीन लाइफ साइंस एवं संस्थान के निदेशक प्रो. जितेन्द्र शर्मा द्वारा गोल्ड मेडल देकर सम्मानित […]

You May Like

Breaking News

advertisement